पद्मावती फिल्म के खिलाफ प्रवीण तोगड़िया भी दहाड़े, बैन लगाओ वरना भुगतेंगे सिनेमाघर वाले

praveen-togadia-demand-center-to-ban-film-padmavati-to-prevent-loss

नई दिल्ली: पद्मावती फिल्म के विरोध में अब विश्व हिन्दू परिषद् के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया भी उतर चुके हैं, आज उन्होएँ केंद्र सरकार से फिल्म को बैन करने की मांग की, उन्होंने कहा कि अगर इस फिल्म को बैन नहीं किया गया तो सिनेमाघरों में इतना नुकसान होगा कि इतिहास याद रखेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में बड़े बड़े पदों पर बैठे लोगों को इस विवाद में कूदने और भड़काऊ बयान देने से मना किया था लेकिन लोग सुप्रीम कोर्ट की बात मानने को तैयार नहीं हैं क्योंकि यह हिन्दुओं के लिए भावनात्मक मुद्दा बन चुका है.

अब तक सिर्फ राजपूत समाज के लोग सड़कों पर थे लेकिन अब विश्व हिन्दू परिषद् के इस विरोध में उतरने पर एंटी पद्मावती आन्दोलन को ताकत मिलेगी।

आज प्रवीण तोगड़िया ने केंद्र सरकार को साफ़ साफ़ चेतावनी देते हुए कहा है कि केंद्र सरकार इस फिल्म पर रोक लगाए वरना सिनेमाहालों में जो होगा वो इतिहास देखेगा। प्रवीण तोगड़िया ने ये बात राजस्थान में कही जहाँ करणी सेना के चीफ लोकेन्द्र सिंह कालवी भी मौजूद थे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज पद्मावती फिल्म के निर्माता संजय लील भंसाली  इस मुद्दे को लेकर लोकसभा की पेटीशन कमेटी के सामने अपना पक्ष रखेंगे। मालुम हो कि इस विवादित फिल्म को अब तक आधा दर्जन राज्यों में बैन कर दिया गया है। फिल्म को लेकर तमाम हिन्दू संगठन एकजुट होकर जगह जगह प्रदर्शन कर रहे हैं।  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: