Nov 10, 2017

चिदंबरम ने GST काउंसिल मीटिंग के बाद की अच्छे दिन की भविष्यवाणी, होंगे कई बदलाव


p-chidambaram-predicted-shower-of-changes-post-gst-council-meet

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने देशवासियों को खुशखबरी सुनायी है. उन्होंने बताया कि GST काउंसिल मीटिंग के बाद मोदी सरकार GST में कई बदलाव करेगी जिसकी वजह से जनता को मंहगाई से राहत मिलेगी. चिदंबरम ने यह भी कहा गुजरात चुनाव की वजह से मोदी सरकार डरी हुई है, इसलिए उनके पास GST स्लैब में बदलाव करने के अलावा और कोई आप्शन भी नहीं है.

उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव की वजह से केंद्र सरकार विपक्ष और अर्थशास्त्रियों की बात मानने को तैयार हो गयी है, उन्होंने अरुण जेटली को लिखे पत्र का हवाला देते हुए कहा जब तक सुधार पूरे ना कर लिए जाँय, GST पर चर्चा बंद नहीं होनी चाहिए.

पी चिदंबरम ने अपनी चिट्ठी में कहा था कि GST को लागू करने में कई खामियां हैं, सरकार को इन्हें छुपाना नहीं चहिये बल्कि इसपर चर्चा करके और विशेषज्ञों से सलाह लेकर सुधार करना चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज गुवाहाटी में GST काउंसिल की मीटिंग होने वाली है जिसकी अध्यक्षता वित्त मंत्री अरुण जेटली करेंगे. इस बात की चर्चा है कि केंद्र सरकार रियल स्टेट को भी GST के दायरे में लाने का मुद्दा उठाएगी, इसके अलावा कई चीजों के टैक्स स्लैब में बदलाव करके उसे 18% टैक्स स्लैब में किया जाएगा ताकि जनता को मंहगाई से राहत मिल सके.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: