बुरके में नहीं देख पा रही थी योगी को तो मुस्लिम महिला ने उतार दिया बुरका, ओढ़ लिया गमछा, VIDEO

muslim-women-take-off-burqa-to-see-yogi-adityanath-in-balia-rally

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हर कोई देखने के लिए बेचैन रहता है, मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने खुद को एक अच्छा मुख्यमंत्री भी साबित किया है, तीन तलाक का खुला विरोध करने के बाद योगी आदित्यनाथ मुस्लिम महिलाओं के बीच भी काफी फेमस हुए हैं.

कल उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में योगी आदित्यनाथ की एक रैली चल रही थी जिसमें एक मुस्लिम महिला ने उन्हें देखने के लिए अपना बुरका उतार फेंका और गमछा ओढ़कर बैठ गयी, महिला पुलिस कर्मियों ने भी उसकी बुरका उतरवाने में मदद की और उसे गमछा दिया.

महिला को पुलिस से बात करते देखकर कुछ मीडिया वालों ने यह खबर फैला दी कि पुलिस वालों ने उससे जबरदस्ती बुरका उतरवाया है जबकि ऐसा नहीं था, महिला ने हँसते हँसते बुरका उतारा था, आप वीडियो में खुद देख सकते हैं. 
मीडिया में देखते ही देखते यह खबर वायरल हो गयी कि पुलिस ने जबरदस्ती महिला ने बुरका उतरवाया है, बाद में बलिया के एसपी अनिल कुमार ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि पुलिस ने किसी भी महिला से बुरका उतारने के लिए नहीं कहा लेकिन यह आदेश जरूर दिए गए थे कि कोई योगी जी को काले कपडे ना दिखाए, अगर ऐसी ख़बरें आयी हैं तो घटना की जांच की जाएगी.

balia-sp-anil-kumar-latest-news-in-hindi

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: