Nov 18, 2017

मुस्लिम युवक से शादी करने वाले मॉडल बोली, मैं लव जिहाद को मजाक समझती थी लेकिन अब पता चल गया


love-jihad-in-mumbai-model-blame-muslim-husband-forced-conversion

मुंबई में एक लव जिहाद का मामला सामने आया है जिसमें एक हिन्दू मॉडल ने एक मुस्लिम युवक से शादी की, शादी के समय पति ने कहा कि तुम्हें धर्म बदलने की जरूरत नहीं है लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही वह पत्नी को धर्म बदलने के लिए फ़ोर्स करने लगा, धीरे धीरे उसका प्रेशर बढ़ने लगा और वह पत्नी को मारने पीटने लगा, इसके बाद उसनें एक और हिन्दू महिला को अपना शिकार बना लिया, हिन्दू महिला ने अपना धर्म बदल लिया और दोनों मिलकर उसका धर्म परिवर्तन की कोशिश करने लगे.

यह घटना रश्मि शाहबेजकर के साथ हुई है जो प्रोफेशन से मॉडल है और पढ़ी लिखी महिला है, रश्मी का कहना है कि 13 साल पहले उसकी शादी आसिफ के साथ हुई थी, उस समय उसनें लव जिहाद को मजाक समझा था और इसपर ध्यान नहीं दिया था, रश्मि ने बताया कि शादी के वक्त आसिफ ने कहा था कि तुम्हें धर्म बदलने की जरूरत नहीं है.

रश्मि ने बताया कि जब उसनें शादी कर ली तो आसिफ ने कुछ साल बाद उसपर धर्म बदलने का दबाव डालना शुरू कर दिया, धर्म परिवर्तन से मना करने पर आसिफ ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी, उसे जान से मारने की कोशिश भी की गयी, जब भी लड़ाई झगडा होता था तो पति उसे कहता था कि मैं तुम्हें मार दूंगा. उसके 7 साल का बच्चा भी है, उसे भी मुस्लिम बनाया जा रहा है.

पुलिस ने रश्मि के पति सहित दो लोगों पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

रश्मि ने अपने पति की दूसरी महिला के साथ वीडियो भी शेयर की है जिसमें दोनों को रंगे हाथ पकड़ा है, उसका कहना है कि मुझे तो लव जिहाद का मतलब भी नहीं पता था, लेकिन मेरा पति इस महिला के साथ 2.5 साल से गलत काम कर रहा है, वह भी हिन्दू थी लेकिन उसनें धर्म परिवर्तन करवा लिया है. जब मैं इन दोनों के खिलाफ आवाज उठाती हूँ तो ये मुझे हर बार जान से मारने की धमकी देता है लेकिन अब मेरे सब्र का इम्तिहान टूट गया है. ये लोग मुझे डरा धमकाकर रखते हैं. अब मुझे घर से निकाला जा रहा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: