Nov 4, 2017

15 दिन में सुसाइड करेंगे ट्विटर पर हमेशा अंट-शंट बोलने वाले कमाल आर खान, पढ़ें क्यों


kamal-r-khan-suicide-in-next-15-days-for-blocking-twitter-account

कमाल आर खान ट्विटर पर हमेशा अंट-शंट बोलकर विवादों में रहते हैं, वे किसी के भी खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पड़ी कर देते हैं. कमाल खान अपने ट्विटर एकाउंट पर सभी नई फिल्मो का आकंलन करते हैं और अपनी राय रखते हैं. वह अधिकतर सभी फिल्मो की बुराई करते हैं और कलाकारों के खिलाफ अंट-शंट बातें लिखते हैं. फिल्म स्टार को गालियाँ देते हैं और फिल्म स्टोरी को कूड़ा बताते हैं.

हाल ही में कमाल खान ने Golmal Again फिल्म को वाहियात बताया और कहा मुझे कोई एक वजह बताओ इस फिल्म को देखने की, क्या वाहियात फिल्म बनाई हैं. इसके बाद कमाल खान ने सुपरस्टार अजय देवगन की जम कर बुराई की.

यही सब देखते हुए ट्विटर कम्पनी ने अपशब्द और अभद्र व्यवहार के चलते कमाल खान का ट्विटर एकाउंट ब्लाक कर दिया हैं. अब कमाल खान रो रहे हैं. मेरा ट्विटर कैसे ब्लॉक कर दिया, मैने अपने फैंस जोड़ने के लिए ट्विटर पर लाखों रूपये खर्च किए हैं. ट्विटर ने मुझे धोखा दिया हैं. मैं ट्विटर के खिलाफ लीगल कार्यवाही करुँगा।

कमाल खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा - मैं ट्विटर कम्पनी को चेतावनी देता हूँ कि मेरा ट्विटर एकाउंट 15 दिन के अंदर अन-ब्लॉक कर दिया जाए, नहीं तो मैं खुदखुशी कर लूँगा और मौत का जिम्मेदार आप सब लोग होंगे. अब देखना दिलचस्प यह होगा कि ट्विटर कम्पनी कमाल खान का ट्विटर एकाउंट अन-ब्लॉक करती हैं या कमाल खान खुदखुशी कर के अपनी जान देते हैं.

kamal-r-khan-suicide

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: