Nov 25, 2017

कल फिर इकठ्ठे होंगे जाट, बिगड़ सकते हैं हालात, 13 जिलों में इन्टरनेट सेवायें बंद, पुलिस तैयार


internet-service-closed-in-13-district-of-haryana-jat-leader-yashpal-malik-rally

रोहतक, 25 नवम्बर: कल हरियाणा के रोहतक जिले में फिर से जाट इकठ्ठे होने वाले हैं, आरक्षण की आग फिर से भड़कने की संभावना है, हालात को बिगड़ने से बचाने के लिए 13 जिलों में इन्टरनेट सेवायें बंद कर दी गयी हैं साथ ही सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखी जा रही है.

आपको बता दें कि 26 नवम्बर रविवार को अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति (यशपाल मलिक गुट) द्वारा गांव जसीया में चौ. छोटूराम विकास कौशल संस्थान की नींव रखने के मौके पर एक जनसभा आयोजित की जा रही है.

इसके अलावा जाटों की आरक्षण रैली के विरोध में जीन्द में लोकतंत्र सुरक्षा मंच संयोजक राजकुमार सैनी, सांसद कुरुक्षेत्र द्वारा रैली आयोजित की जा रही है, दोनों रैलियों को देखते हुए रोहतक शहर में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता बंदोबस्त किए गए है। शहर के सभी प्रमुख मार्गों व चौक-चौराहों पर नाकाबन्दी की गई है। पुलिस महानिरीक्षक रोहतक रेंज नवदीप सिंह विर्क व पुलिस अधीक्षक रोहतक पंकज नैन ने आज शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है तथा शहर में लगाए गए सभी नाकों को चैक किया है। चैकिंग के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए है। प्रत्येक नाकाबन्दी पर जाकर जवानो को संबोधित कर दिशा-निर्देश दिए है। नाकाबन्दी के दौरान नाका पर तैनात जवानों की क्या-क्या ड्यूटियां है, इस बारे अवगत कराया गया। जवानो को संयम व पूरे जोश के साथ ड्यूटी देने बारे प्रेरित किया गया है।

आईजीपी नवदीप सिंह विर्क ने अधिकारियो को स्पष्ट दिशा-निर्देश देते हुए कहा है कि किसी भी सुरत में असामाजिक तत्वों व अवांछित व्यक्तियो को शहर के अंदर प्रवेश नही करने दिया जाएगा। शरारती तत्वों पर पैनी नजर रखे। समाज का माहौल खराब करने वालें असमाजिक तत्वो से सख्ती से निपटा जाए।

अपने-अपने ईलाके में यातायात व सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त रखे। आमजन से अपील है कि शहर में कई स्थानो पर नाकाबन्दी की गई है। नाकाबन्दी पर चैकिंग के दौरान पुलिस का सहयोग करे। सुरक्षा व यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस की हर संभव सहायता करे। भाईचारा बनाए रखे। किसी भी प्रकार की भड़काऊ व भ्रामक पोस्ट को शेयर ना करे। भड़काऊ व भ्रामक पोस्ट डालने वालो के संबंध में पुलिस को सूचना दे। भाईचारा बनाए रखने के लिए पुलिस आम जनमानस के सहयोग की अपेक्षा करता है।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: