Nov 18, 2017

युवक ने दिल्ली सरकार के PWD अधिकारी की LIVE VIDEO बनायी तो बोले, आज होगी सीवर की सफाई, चलो अभी


delhi-government-pwd-officer-take-action-immediately-after-live-video

दिल्ली में हर जगह बुरा हाल है, कई जगह सड़कों पर बड़े बड़े गड्ढे हैं, कई जगह सीवर भरे रहते हैं, कई जगह गड्ढों की वजह से ट्रैफिक जाम रहता है लेकिन कोई भी काम करने के लिए तैयार नहीं है, ऐसे में एक युवक तरुण शर्मा ने दिल्ली सरकार के अधिकारियों से काम करवाने के लिए अनोखा तरीका निकाला है, वह फेसबुक पर लाइव वीडियो चलाकर दिल्ली सरकार के अधिकारियों के ऑफिस में आ धमकते हैं और उनसे सवाल पूछते हैं और काम ना होने की शिकायत करते हैं.

तरुण हाल ही में सीवर समस्या की शिकायत लेकर दिल्ली PWD विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर बलजीत सिंह के कार्यालय में धमक पड़े, LIVE VIDEO देखकर इंजीनियर साहब भी सकपका गए.

तरुण शर्मा ने इंजीनियर साहब से पूछा कि रानी बाग़ में सीवर की इतनी समस्या है, हर जगह सीवर बह रहे हैं, हर जगह गन्दगी के ढेर पड़े हैं, यहाँ पर काम कब शुरू होगा, जनता की समस्याएँ कब दूर होंगी, आप लोग काम कब करेंगे।

तरुण शर्मा की बात सुनकर इंजीनियर साहब ने कहा कि आपका काम अभी होगा, आप बस ये LIVE VIDEO बंद कर दीजिये, मैं अभी आपके साथ चलकर सीवर की समस्या ठीक करवा रहा हूँ।

तरुण शर्मा ने इंजीनियर साहब से कहा कि काम करवाने के लिए हम लोगों को LIVE VIDEO चलानी पड़ती है, अगर हम LIVE VIDEO ना चलायें तो आप लोग काम ही नहीं करते, आप लोगों को इंसानियत नाम की चीज है कि नहीं है.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: