बहुत खूब, पुलिसवालों ने सजाया मंडप, थाने में हुई शादी, दरोगा जी ने बरसाए फूल, देखें वीडियो

Unknown Author:
couple-tie-the-knot-at-a-police-station-in-kannauj-up-video-viral

नई दिल्ली: वर्तमान समय में पूरे देश में शादियों का सीजन चल रहा है। शादियों में अधिकतर बाराती कुछ अलग दीखते हैं खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में दूल्हे के ख़ास का जोश देखते ही बनता है, सभी लोग खुद को दुल्हे का अधिक ख़ास दिखाने की कोशिश करते हैं और कभी कभी पंगे भी हो जाते हैं, ऐसा ही पंगा उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के छिबरामऊ थाना क्षेत्र में हुआ जहाँ  मंगलवार को नई बस्ती के रहने वाले अनूप की शादी थी। 

कन्या पक्ष के लोग कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के असालतगंज से आए थे।  दुल्हन बनी प्रियंका भी अपने दुल्हे का इंतजार कर रही थी। सभी काम पूरी रीति-रिवाज और शांतिपूर्ण ढंग से हो रहे थे। सब कुछ शांतिपूर्वक हो रहा था कि तभी कुछ बच्चों में किसी बात को लेकर विवाद पैदा हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दुल्हा पक्ष के किसी आदमी ने दुल्हन की बुआ के साथ हाथापाई कर दी।  इस बात पूर खूब हंगामा हुआ और वधु पक्ष ने शादी करने से इंकार कर दिया।

मामला स्थानीय थाने पहुंचा तो स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए दुल्हन बनी प्रियंका को थाने ले गए। सब इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह ने अपने स्टाफ की मदद से थाने में ही मंडप सजा दिया और दूल्हे को वहीं बुला लिया। जितेंद्र सिंह ने अपने साथी  पुलिसकर्मियों की मदद से थाने में शादी की पूरी तैयारी की जहाँ दूल्हा भी अपने कुछ खास लोगों के साथ पहुंचा और थाने में ही दोनों की शादी करवा दी गई। पुलिसकर्मियों ने दुल्हे पर फूल बरसाए और जोड़ी सलामत रहने की कामना की। थाने में हुई ये शादी चर्चा का विषय बन गई है और अब शादी का वीडियो वाइरल हो गया है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: