Nov 14, 2017

CM YOGI ने कहा, भारत के रोम रोम में बसे हैं राम, राम का नाम लिए बिना हर काम अधूरा


cm-yogi-adityanath-told-bhagwan-ram-is-india-s-strength

राम मंदिर पर फिर से राजनीति गरमा गयी है, भारतीय जनता पार्टी जल्द से जल्द राम मंदिर बनाकर देशवासियों को सबसे बड़ा तोहफा देना चाहती है क्योंकि हर हिन्दुस्तानी अयोध्या में राम-जन्मभूमि जरूर देखने जाना चाहता है लेकिन विवाद की वजह से सभी लोगों का सपना अधूरा रह जाता है.

आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम की महिमा का बखान करते हुए कहा कि भारत में राम का नाम लिए बिना कोई कार्य संभव नहीं है, राम में हमारा विश्वास हैं, श्री राम हमारी आस्था का केंद्र हैं. अगर किसी काम में राम की चर्चा ना की जाय तो वह काम अधूरा लगता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राम मंदिर मुद्दा सुलझाने के लिए संत श्री श्री रवि शंकर ने पहल की है, उन्होने हिन्दू और मुस्लिम दोनों पक्षकारों से चर्चा करके समाधान निकालने का प्रयास शुरू किया है, कल श्री श्री अयोध्या जा रहे हैं, आज उन्होंने राजनाथ सिंह से मिलने का समय माँगा है, कल योगी आदित्यनाथ से भी वह मुलाक़ात करेंगे और उसके बाद अयोध्या के लिए निकल जाएंगे.

फिलहाल यह मामला सुप्रीम कोर्ट के पास है और दिसम्बर से सुनवाई होनी है, हिन्दुओं को आशा है कि आदेश उनके पक्ष में आएगा, उसके बावजूद भी हिन्दू पक्षकार राम मंदिर बनाने में मुस्लिमों का सहयोग मांग रहे हैं, अब देखना है इस मुद्दे का समाधान हो पाता है या नहीं लेकिन कोशिश पूरी जारी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: