बढ़ गयी GDP तो खुश हो गए सबसे बड़े राज्य के मुख्यमंत्री योगी, मोदी सरकार को दी बधाई

cm-yogi-adityanath-congratulate-modi-sarkar-after-gdp-increased

आज मोदी सरकार, बीजेपी और भारतियों के लिए बहुत बढ़िया खबर है, कांग्रेस पार्टी गिरती हुई GDP को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साध रही थी, मोदी सरकार पर GDP घोटाले का आरोप लगा रही थी लेकिन अब GDP की विकास दर वापस ट्रैक पर आ गयी है. जी हाँ, जुलाई-सितम्बर तिमाही में भारत की GDP 6.3 फ़ीसदी पर आ गयी है. 

GDP बढ़ने से सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुश हो गए, उन्होंने ट्विटर पर लिखा - पहली तिमाही में GDP 5.7 फ़ीसदी बढ़कर दूसरी तिमाही में 6.3 फ़ीसदी हो गयी, इसके लिए आदरणीय प्रधानमंत्री मोदीजी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को हार्दिक बधाई एवं धन्यवाद।

cm-yogi-congratulate-pm-modi-after-gdp-increase

आपको बता दें कि अप्रैल-जून तिमाही में GDP गिरकर 5.7 फ़ीसदी हो गयी थी जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया था. कांग्रेस का कहना था कि मोदी सरकार की गलत नीतियों की वजह से GDP 2 फ़ीसदी गिर गयी. कई लाख करोड़ रुपये का नुकसान हो गया है.

अब GDP ने वापस रफ़्तार पकड़ ली है, तीन ही महीनें में GDP के 0.6 फ़ीसदी बढ़ने से यह साफ़ हो गया है कि आने वाले समय में विकास दर और तेज रफ़्तार पकड़ेगी क्योंकि अभी तो GST का असर शुरू हुआ है, अभी लाखों लोग GST से जुड़ेंगे, लाखों लोग टैक्स सिस्टम में बढ़ेंगे, जिसके बाद भारत का खजाना तो बढेगा ही विकास दर भी बढ़ जाएगी.

GDP के यह आंकड़े गुजरात चुनाव में भी बीजेपी की मदद करेंगे क्योंकि कांग्रेस ने GDP को ही मुख्य मुद्दा बनाया था, GDP वापस ट्रैक में आने से गुजरात के लोगों का मोदी सरकार और बीजेपी पर भरोसा बढेगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: