Nov 11, 2017

इसलिए हर पार्टियों से अलग है BJP, रैलियों में नहीं फैलाते गन्दगी, खुद करके जाते हैं साफ़-सफाई


bjp-workers-cleaning-after-rally-at-esplanade-kolkata-hindi-news

बीजेपी हमेशा दावे करती है कि वह अन्य पार्टियों से अलग है. बीजेपी में मजबूत लोकतंत्र है जबकि अन्य पार्टियों में कोई लोकतंत्र नहीं है. यही नहीं जब से बीजेपी ने देश में स्वच्छता अभियान शुरू किया है अन्य पार्टियाँ बीजेपी का मजाक उडाती रहती हैं लेकिन बीजेपी नेता और कार्यकर्ता समय समय पर साबित भी करते हैं कि वे वाकई में स्वच्छता में प्रति गंभीर हैं. 

दो दिनों पहले कलकत्ता के एस्प्लांडे में भारतीय जनता पार्टी की एक बड़ी रैली हुई जिसमें TMC से BJP में आये मुकुल रॉय भी शामिल हुए. इस रैली में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता एकत्रित हुए. बीजेपी के कई बड़े नेता भी इस रैली में आये और एक होकर ममता बनर्जी की सरकार को उखाड़ने की कसम खायी.

जब यह रैली समाप्त हुई तो काफी कूड़ा इकठ्ठा हो गया, अक्सर देखने में आता है कि रैली समाप्त होने के बाद लोग अपने अपने घरों को भागते हैं लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पहले रैली स्थल की गन्दगी साफ़ की. झाडू लेकर कूड़ा साफ़ किया, अपने हाथों से कूड़ा उठाया. इस काम में एक दो नहीं बल्कि दर्जनों लोग लग गए. देखते ही देखते रैली स्थल साफ़ सुथरा हो गया. बीजेपी ने साबित कर दिया कि वह औरों से अलग है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: