सामने आयी भोपाल गैंगरेप पीडिता, बोली, आरोपियों के साथ साथ पुलिस वालों को भी फांसी दो, क्योंकि

Unknown Author:
bhopal-gangrape-victim-appeal-to-hand-police-along-with-accused

नई दिल्ली: एक दिन पहले मध्य प्रदेश के भोपाल में एक गैंगरेप की वारदात ने मध्य प्रदेश सरकार को हिला दिया था। भोपाल में कोचिंग से वापस आ रही सिविल सर्विसेस की तैयारी कर रही छात्रा के साथ बलात्कार हुआ था। अब गैंगरेप पीड़िता ने मीडिया के सामने आकर पुलिस पर सवाल उठाए हैं। 

पीड़िता ने कहा कि मुझे एक थाने से दूसरे थाने भेजते रहे लेकिन शिकायत तक नहीं लिखी। पीड़िता ने कहा कि इन्हें ऐसी सजा मिलनी चाहिए जिससे आगे किसी के साथ ऐसी घटना ना हो. ऐसे लोगों को चौराहे पर फांसी दे देनी चाहिए।

पीड़िता ने कहा कि वारदात के बाद पुलिस उसे इस थाने से उस थाने और उस थाने से इस थाने दौड़ाती रही। कम से कम तीन चार थाने में हम चक्कर लगाते रहे. आरोपी को पकड़ लिया वो मेरे सामने खड़ा होकर गुनाह कबूल कर रहा था तब भी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। हम देर शाम तक परेशान होते रहे। 

उसने बताया कि आरोपियों को पुलिस ने नहीं बल्कि मेरी मम्मी पापा ने पकड़ा था. सुबह हम पहली बार आठ बजे एमपी नगर थाने पहुंचे, वहां के अधिकारी ने घटना स्थल का दौरा किया और कह दिया कि ये हमारे एरिया में नहीं आता. उसके बाद हम वहां से निकले तो एक बस्ती में गए तो वहां एक आरोपी ताश खेल रहा था. मैंने उसे पहचान लिया। हम लोग उसे पकड़ कर थाने लाए।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Madhya Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: