Nov 16, 2017

भंसाली का सर लाने वाले को मिलेगा 5 करोड़ का ईनाम


abhishek-som-announced-5-crore-price-to-bring-bhansali-head

पद्मावती फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली के लिए बुरी खबर है क्योंकि हिन्दू धर्म के सभी समाज के लोग उनकी फिल्म के खिलाफ एकजुट हो गए हैं, राजपूतों ने ऐलान किया है कि जिस थियेटर में यह फिल्म लगेगी उस थियेटर को ही जला दिया जाएगा.

अब भंसाली के लिए एक और बुरी खबर आयी है, मुजफ्फरनगर के राजपूत नेता अभिषेक सोम ने घोषणा ही है कि भंसाली का सर लाने वाले को 5 करोड़ रुपये का ईनाम दिया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पद्मावती फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है, महारानी पद्मावती को त्याग की देवी के नाम से याद किया जाता है लेकिन इसमें उन्हें नचनियां दिखाया गया है, राजपूत नेताओं ने कल दीपिका पादुकोण को भी नचनियां बताते हुए कहा कि ऐसे लोग राजपूत महिलाओं का मान सम्मान कैसे कर सकती हैं, इन्हें तो सिर्फ नाचने गाने से मतलब है.

इसके अलावा इस फिल्म में अलाऊद्दीन खुलजी का भी महिमामंडन किया गया है, इसे इतना शक्तिशाली दिखा दिया गया है कि हर कोई देखकर हैरान है. हर कोई जनता है कि ये लोग ताकतवर नहीं थे बल्कि कायर थे, राजपूतों को एक दूसरे से लड़ाकर और उन्हें कमजोर करके इन लोगों ने युद्ध जीता था लेकिन इस फिल्म में उसे ताकतवर दिखाया गया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. अपनी माँ का अपमान हम नही सहेंगे चाहें खुद को भी फुकना पड़े।।

    ReplyDelete