Nov 25, 2017

फरीदाबाद में दो साल की बच्ची से हैवान ने किया रेप, पत्नी बोली 'ये मेरे पति की करतूत है'


2-year-girl-in-faridabad-allegdely-raped-by-step-father-fir-lodged

फरीदाबाद: फरीदाबाद में दो साल की बच्ची से रेप और हैवानियत का मामला सामने आया है, बच्ची की बाद में मौत हो गयी. उसके साथ रेप की घटना के बारे में अस्पताल जाने पर पता चला लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

रिपोर्ट के अनुसार एक महिला ने बताया कि मेरी पहली शादी वर्ष 2008 में जीत कुमार के साथ हुई थी। जिससे मुझे तीन बच्चे है। सबसे बडा लडका उम्र 8 साल, फिर लडकी उम्र 4 साल व सबसे छोटी लडकी उम्र करीब 2 साल है। करीब डेंढ साल पहले मेरे पति जीत कुमार की मौत हो गई।

महिला ने बताया कि पति की मृत्यु होने के बाद रवि गुप्ता निवासी मकान न. बी. 22 सराय ख्वाजा फरीदाबाद के साथ  मैं लव मैरिज की थी। दिनांक 22.11.17 को मैं काम करने के लिए चली गई। मेरा बेटा स्कूल चला गया था। मेरे घर पर मेरे पति रवि गुप्ता व मेरी दोनो बेटियाँ  थी। मेरे पास रवि गुप्ता का फोन आया कि और पुछा कि तू कब तक आयेगी मैने कहा कि मैं तो पांच बजे तक आऊंगी, यह सुनकर उसनें फोन काट दिया।

उसके बाद मेरे पास दोपहर करीब 2.30 बजे दोबारा फोन आया और फिर फोन काट दिया। मेरे पास फिर से करीब 3ः30 बजे तीसरी बार फोन आया और उसनें बताया कि मेरी छोटी बेटी की तबीयत खराब है, वह सांस नहीं ले पा रही है। मैने अपने पति रवि से कहा कि सही सही बता क्या बात है। मेरे पति ने बताया कि मेरी छोटी बेटी के मुंह व नाक से लैटरिंग आ रही है। मैने घर आकर देखा मेरी लडकी ठन्डी पडी थी। 

महिला ने बताया की हम उसको ईलाज के लिए कलावती सरण बाल अस्पताल दिल्ली लेकर गये जहां पर डाक्टर ने बताया कि मेरी बेटी की मौत हो चुकी है और लडकी के साथ रेप भी हुआ है।

महिला ने पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई है कि -  मुझे शक है मेरे पति रवि गुप्ता ने मेरी 2 साल की बच्ची के साथ रेप किया है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाये। जिस पर पुलिस ने अभियोंग अंकित कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। आरोपी पिता पर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: