Oct 1, 2017

राहुल गाँधी को 6 अक्टूबर तक नहीं मिली अमेठी दौरे की इजाजत, पढ़ें क्यों


rahul-gandhi-not-get-permission-to-vizit-amethi-till-5-october-2017

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के लिए अमेठी से बुरी खबर आयी है. प्रशासन ने उन्हें 6 अक्टूबर तक अमेठी दौरे की इजाजत नहीं दी है, प्रशासन ने कहा है कि त्योहारों की वजह से पुलिस और सुरक्षाकर्मी व्यस्त हैं, इस वक्त दशहरा, दुर्गा पूजा, मुहर्रम और 2 अक्टूबर की वजह से राज्य में कई कार्यक्रम हैं जो 6 अक्टूबर तक चलने हैं, पुलिस वालों का पहले ही कार्यक्रम तय है इसलिए 6 अक्टूबर तक आप अमेठी ना आयें, उसके बाद कभी भी अमेठी आ सकते हैं, आपकी सुरक्षा में कोई कमीं नहीं होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेठी राहुल गाँधी का संसदीय क्षेत्र है, राहुल गाँधी ने अचानक ही अमेठी का दौरा तय किया लेकिन अब उनका दौरा नामंजूर कर दिया गया है, राहुल गाँधी अपने रिस्क पर अमेठी जा सकते हैं. वे 4 अक्टूबर को अमेठी जाने वाले थे और 6 अक्टूबर तक अमेठी में रहकर वहां के लोगों से मुलाकात करेंगे. अब प्रशासन ने उन्हें कार्यक्रम आगे बढ़ाने की सलाह दी है.

कांग्रेस ने लगाया साजिश का आरोप

राहुल को दौरे की इजाजत ना देने को कांग्रेस ने साजिश बताया है. कांग्रेस ने कहा है कि यह सब अमित शाह की वजह से हुआ है, वे 10 अक्टूबर को अमेठी आने वाले हैं इसलिए योगी सरकार नहीं चाहती कि राहुल गाँधी उससे पहले अमेठी का दौरा करें, इसीलिये उन्हें आने से रोक दिया गया. कांग्रेस ने यह भी कहा कि योगी सरकार कितना भी चाहे लेकिन राहुल गाँधी का दौरा तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा. वे चार अक्टूबर को अमेठी जाएंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: