Oct 5, 2017

बहाने बंद करो मोदी जी, गलती स्वीकार कर लो: राहुल गाँधी


rahul-gandhi-attack-pm-narendra-modi-ask-to-accept-mistake

अमेठी: राहुल गाँधी इस वक्त अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं. आज उन्होंने जनता दरबार लगाया और लोगों की समस्याएँ सुनीं, उन्होंने शाम को एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला. कल प्रधानमंत्री मोदी ने उनकी तुलना महाभारत के शल्य से की थी. मोदी ने कहा था कि UPA-कांग्रेस सरकार में 6 साल में आठ बार GDP 5.7 फ़ीसदी से नीचे आयी थी, उस वक्त इन्होने कुछ नहीं कहा लेकिन हमारी सरकार में सिर्फ एक बार जीडीपी 5.7 फ़ीसदी पर आयी है तो इन्हें बहुत बड़ा खुराक मिल गया है. मोदी ने कहा था कि कुछ लोगों को निराशा फैलाने में बहुत मजा आता है, निराशा फैलाने से रात में नींद अच्छी आती है.

आज राहुल गाँधी ने मोदी की बात का जवाब देते हुए कहा कि मोदीजी की पुरानी आदत है, जब कोई बिगडती अर्थव्यवस्था पर उनसे सवाल पूछता है, किसानों की आत्महत्या, युवाओं की बेरोजगारी पर उनसे सवाल पूछता है तो वे कोई ना कोई बहाना बना देते हैं, यह समय बहाना बनाने का नहीं है, चालाकी दिखाने का नहीं है, उन्हें अपनी गलती माननी चाहिए, उन्हें स्वीकार करना चाहिए कि योजनायें लागू करने में उनसे गलती हुई है.

राहुल गाँधी ने कल भी मोदी से कहा था कि अगर आपसे कुछ नहीं हो पा रहा है तो हमें सत्ता दे दो, हम सिर्फ 6 महीनें में सब कुछ ठीक कर देंगे. आपके पास सिर्फ डेढ़ साल बचे हैं, युवाओं को रोजगार देने के बारे में सोचो, किसानों के बारे में सोचो, यहाँ पर सब कुछ चाइना का है, मोबाइल चाइना का है, हर सामान चाइना का है, कुछ इंडिया में भी बनाओ, मेक इन इंडिया में कुछ नहीं हुआ, अभी भी हर जगह मेड इन चाइना है. बहाने बनाने से काम नहीं चलेगा, करके दिखाओ या सत्ता छोड़ दो.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: