Oct 31, 2017

मंत्री रामदास अठावले बोले, राज ठाकरे को गुंडई करनी है तो बॉर्डर पर चले जाएं, औकात पता चल जाएगी


mantri-ramdas-athawale-told-raj-thackeray-go-to-border-for-gundai

नई दिल्ली: केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा है उन्हें यदि गुंडागर्दी करनी है तो पाकिस्तान की सीमा पर चले जाएँ। मुंबई के गरीब फेरीवालों के साथ गुंडागर्दी करने से उन्हें कुछ नहीं मिलेगा। 

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि देश में जब तक बाबा साहब भीमराव आंबेडकर का क़ानून लागू रहेगा तब तक देश के लोग किसी भी कोने में रोजगार कर सकते हैं और वहां अपर रह सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुंबई में यूपी के फेरी वालों से की राज ठाकरे द्वारा की जा रही गुंडई का आरपीआई मुंहतोड़ जवाब देगी। राज ठाकरे को यदि गुंडागर्दी करनी है तो वह पाकिस्तान की सीमा पर जा कर घुसपैठियों से गुंडई करें। तब उन्हें वास्तविकता का ज्ञान हो जाएगा और औकात भी पता चल जाएगी। 

मालुम हो कि मनसे कार्यकर्ता आये दिन बाहरी लोगों पर हमले करते रहते हैं और उनकी दुकानें उजाड़ देते हैं। हाल में कुछ फेरीवालों ने मनसे कार्यकर्ताओं को पीट दिया था जिन पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन राज ठाकरे के लोग किसी को पीटते हैं तो उन्हें कोई कुछ नहीं बोलता।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: