Oct 21, 2017

अवतार भड़ाना को गंभीरता से नहीं लेते कृष्ण पाल गुर्जर, बताया नासमझ नेता, पढ़ें क्यों


krishan-pal-gurjar-told-avtar-singh-bhadana-is-not-se-serious-leader

फरीदाबाद के पूर्व कांग्रेसी सांसद और उत्तर प्रदेश के वर्तमान बीजेपी विधायक अवतार सिंह भड़ाना को फरीदाबाद के वर्तमान सांसद और केंद्र में सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर गंभीरता से नहीं लेते. गुर्जर ने आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं सिर्फ समझदार लोगों के सवालों का जवाब देता हूँ, उनके बयान पर मैं कोई प्रतिक्रिया नहीं देता. जब उनसे सवाल किया गया कि क्या फरीदाबाद के पूर्व सांसद को आप नासमझ मानते हैं तो गुर्जर से कहा कि - उनके बारे में यहाँ के सभी लोग जानते हैं, हर कोई जानता है कि वो यहाँ पर क्या करके गए हैं.

बात दरअसल ये है कि दिवाली के दिन फरीदाबाद के एक वरिष्ठ पत्रकार विजेंदर शर्मा को उनके पड़ोसियों ने पटाखा फोड़ने से रोकने पर पिटाई कर दी, उनके घर में घुसकर उनपर जान लेवा हमला किया गया, उनकी पत्नी पर भी हमला किया गया. उनका हाथ टूट गया, कई जगह फ्रैक्चर हो गया, सर में भी गंभीर चोटें आयीं. उन्हें फरीदाबाद के सिविल हॉस्पिटल (बीके) में भर्ती किया गया है.

कल अवतार भड़ाना से पत्रकार से मुलाक़ात की तो हॉस्पिटल की हालत देखकर भड़क गए, पत्रकार को जिस कमरे में रखा गया था वहां पर ना बिजली थी और ना ही पंखे चल रहे थे, यही नहीं वहां पर कोई डॉक्टर भी नहीं था, जब उन्होंने CMO से संपर्क करने की कोशिश की तो वह भी अस्पताल में नहीं थे, अवतार भडाना से तुरंत ही स्वास्थय मंत्री अनिल विज से बात की और अस्पताल की बदहाल हालत से अवगत कराया.

उसके बाद अवतार भड़ाना से कहा कि शहर में अपराध बढ़ते जा रहे हैं, पहले यह बाबा फरीद की नगरी थी लेकिन अब अपराध की नगरी बनती जा रही है, उन्होंने कहा कि पत्रकार को मारने वाले लोगों को कोई मामा बचा रहा है, मामा ने पुलिस वालों को फोन किया और पुलिस वालों ने केस को हल्का बना दिया, इस मामले में 307, 308 की धाराएं लगनी थी लेकिन पुलिस ने यह धाराएं नहीं लगाईं जबकि ऐसे ही एक मामले में जब पुलिस वाले पर हमला हुआ तो अपराधियों के खिलाफ धारा 307 लगा दी गयी.

अवतार भड़ाना से कहा कि अपराधियों को मामा बचा रहा है, मैं सरकार से आग्रह करता हूँ कि इस मामा का पता लगाए वरना यह पार्टी की इज्जत की धज्जियाँ उड़ा देगा, फरीदाबाद के जन मानस परेशान हैं, मैं मोदीजी के सामने भी इस मामा का प्रश्न उठाऊंगा.

जब कृष्ण पाल गुर्जर से मामा के बारे में सवाल किया गया तो उन्होने अवतार सिंह भड़ाना जो उनकी ही पार्टी से विधायक हैं, उन्हें नासमझ नेता बता दिया, गुर्जर ने कहा कि मैं ऐसे नासमझ लोगों के सवालों का जवाब देना मुनासिब नहीं समझता. लेकिन इस मामले के अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही का भरोसा जरूर देता हूँ.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: