Oct 9, 2017

राहुल गाँधी सिर्फ लिखा हुआ भाषण पढ़ते हैं, उन्हें इतिहास-भूगोल का ज्ञान नहीं: गिरिराज सिंह


giriraj-singh-told-rahul-gandhi-dont-know-itihas-bhugol-of-india

बीजेपी नेता और केंद्रीय राज्य मंत्री (माइक्रो, स्माल एंड मीडियम इंटरप्राइजेज) गिरिराज सिंह ने राहुल गाँधी का जमकर मजाक उड़ाया है. उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी ऐसे नेता हैं जिन्हें भारत के इतिहास भूगोल का ज्ञान ही नहीं है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि जिस तरह से फिल्म भिनेताओं को स्क्रिप्ट दे दी जाती है और वे पढ़ देते हैं उसी प्रकार से राहुल गाँधी को लिखा हुआ भाषण दे दिया जाता है और वे मंच पर खड़े होकर पढ़ देते हैं. उन्हें बाकी कुछ नहीं पता है, उन्हें यह भी नहीं पता होता कि वे क्या बोल रहे हैं, वे लिखा हुआ भाषण पढ़कर वापस लौट आते हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए दूसरे देशों को आधार बताकर बेरोजगारी के झूठे आंकड़े बता रहे हैं, मोदी सरकार ने सिर्फ मुद्रा योजना के जरिये 8-9 करोड़ लोगों के लिए रोजगार पैदा किया है, 8 करोड़ लोगों को लोन लेकर उन्हें स्वरोजगार करने का मौका दिया है.

आपको बता दें कि गुजरात चुनाव प्रचार में राहुल गाँधी बेरोजगारी का मुद्दा उठा रहे हैं, उनका कहना है कि भारत में रोजाना 30 हजार से अधिक लोगों को रोजगार मिलना चाहिए लेकिन सरकार सिर्फ 450 लोगों को रोजगार दे पा रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: