Oct 9, 2017

कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री के घर में महिला का रेप, आरोपी कांग्रेसी नेता फरार, FIR दर्ज


fir-registered-on-congress-leader-subhash-chaudhary-for-rape

नई दिल्ली: कांग्रेस के एक नेता पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है और इस मामले में दिल्ली में FIR भी दर्ज कर ली गयी है. आरोप के अनुसार सुभाष चौधरी जो फरीदाबाद बल्लभगढ़ के कांग्रेसी नेता हैं और अगली बार बल्लभगढ़ विधानसभा के दावेदार भी हैं, उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के एक पूर्व केंद्रीय मंत्री के आवास में महिला के साथ जबरजस्ती रेप किया. FIR दर्ज होने के बाद सुभाष चौधरी फरार हो गए हैं.

32 वर्षीय महिला का कहना हिया कि वह दिल्ली में पूर्व केंद्रीय मंत्री के आवास (कोठी नंबर 76 लोधी स्टेट ) में नौकरी करती थी। उसी आवास में सुभाष चौधरी मैनेजर की नौकरी करता था। महिला का कहना है कि सुभाष चौधरी फरीदाबाद जिले के सेक्टर- 14, मकान नंबर - 902 में रहता है। 

महिला का कहना है कि वह 2011 में अपने गांव की जमीन बेंचना चाहती थी, ये जमीन उसकी माँ के नाम पर थी, उसमें यह बात मैनेजर के रूप में काम कर रहा सुभाष चौधरी को बातायी तो सुभाष चौधरी उसका मकान खरीदने को राजी हो गया, उस जमीन की कीमत लगभग 25 लाख थी।

सुभाष चौधरी ने अपने रिश्तेदार सेवा चौधरी को महिला के गांव भेजा और जमीन के कागजात पर महिला की माँ का अंगूठा लगवा लिया। कागजात पर अंगूठे का निशान लगवाने के बाद सुभाष चौधरी का रिश्तेदार दिल्ली आ गया लेकिन महिला को एक भी पैसे नहीं दिए।

जब महिला पैसे मांगती तो सुभाष आनाकानी करने लगा, 15 सितम्बर 2015 में एक दिन जब आफिस की मैडम बाहर गयी थीं तो सुभाष चौधरी ने दवा के बहाने महिला को अन्दर बुलाया और 15 सितम्बर को रात्रि लगभग 11 बजे महिला के साथ बलात्कार किया। 

महिला ने जब इस वारदात का विरोध किया तो वहाँ के नौकर विष्णु और शिवाजी रेड्डी भी मौके पर आ गए। सुभाष चौधरी ने उस समय महिला को धमकी दी कि अगर किसी को यह बात तुमने बताई तो तुम्हें जमीन के एक भी पैसे नहीं मिलेंगे और जान से मरवा दूंगा।

23 सितम्बर को कांग्रेसी नेता सुभाष चौधरी ने महिला के साथ तीन बार बलात्कार किया, उसके बाद वह जमीन छीनने का डर दिखाकार उसेक साथ लगातार बलात्कार करता रहा और धमकी भी देता रहा। इसके बाद सुभाष चौधरी सारा सामान लेकर वहां से चला गया। महिला अपने जमीन के कागजात और पैसे मांगने के लिए उसके पास फोन करती रही लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। अब परेशान होकर महिला ने दिल्ली में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। महिला का कहना है कि सुभाष चौधरी ने उसके साथ चार बार बलात्कार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच शुरू हो गई है।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: