Oct 10, 2017

राहुल गाँधी विकास नहीं करा सकते क्योंकि इन्हें Amethi से अधिक इटली की याद आती है: CM YOGI


cm-yogi-said-rahul-gandhi-love-italy-more-than-amethi-no-development

आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गाँधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में जनसभा को संबोधित किया और करीब 30 योजनाओं का शिलान्याश और लोकार्पण किया. योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी पर जमकर हमला किया.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उनके शहजादे राहुल गाँधी अमेठी का इसलिए विकास नहीं कर पाए क्योंकि ये भारत और अमेठी के लोगों से अधिक इटली से प्रेम करते हैं, इन्हें अमेठी से अधिक इटली की याद आती है इसलिए बार बार वहां जाते हैं और महीनों बिताकर वापस आ जाते हैं.

योगी ने कहा राहुल गाँधी इटली तो बार बार जाते हैं लेकिन अमेठी की उन्हें याद नहीं आती, हमारा ये कार्यक्रम एक महीनें पहले ही तय हो गया था लेकिन जैसे ही राहुल गाँधी को इसकी खबर लगी उन्होंने 2 अक्टूबर को फटाफट अमेठी का दौरा तय किया और 4-6 अक्टूबर तक अमेठी में रहे.

योगी ने कहा बहन स्मृति इरानी की वजह से राहुल गाँधी अमेठी दौरे पर आये और अमेठी के लोगों को उन्हें तीन दिनों के लिए देखने का मौका मिल गया.

योगी ने कहा कि मैं बहन स्मृति इरानी को आश्वस्त करना चाहता हूँ कि अमेठी के विकास में कोई कमीं नहीं आने पाएगी, हम अमेठी के साथ साथ पूरे उत्तर प्रदेश का विकास करेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: