Sep 4, 2017

रितिक से अलग होने के बाद भी सुजैन ने उन्हें बताया 'अच्छी आत्मा' कंगना को दिया करारा जवाब


sussanne-khan-come-in-support-of-hrithik-roshan-love-once-again

रितिक रोशन और सुजैन खान 2014 में अचानक अलग हो गए थे. उसके बाद रितिक और कंगना रनोट का कांड सामने आया तो लोगों ने सोचा कि रितिक की जिन्दगी में कंगना के आने के बाद ही शायद सुजैन उनसे अलग हुई हैं. उसके बाद कंगना रनोट अपने हर इंटरव्यू में रितिक का नाम लेती थीं और उनके बारे में अनाप शनाप बातें करती थीं. कंगना रनोट अभी भी रितिक का नाम लेती हैं लेकिन अब रितिक की पत्नी सुजैन शायद कंगना की चाल को समझ गयी हैं. उन्हें पता चल चुका है कि कंगना ने सुर्खियाँ पाने के लिए रितिक के नाम का सहारा लिया है.

हाल ही में कंगना रनोट ने एक टीवी इंटरव्यू में फिर से रितिक का नाम ले लिया और उनकी इलेज पर ही सवाल खड़े कर दिए. उनकी गुस्ताखी देखकर सुजैन खान अपने पति रितिक के समर्थन में आ गयीं और कंगना रनोट को करारा जवाब दे दिया.

सुजैन खान ने ट्विटर पर अपने और रितिक की एक साथ फोटो शेयर करते हुए कहा - कोई भी आरोप या साजिश अच्छी आत्मा पर विजय नहीं पा सकती, पॉवर ऑफ़ ट्रुथ, माफा मिलिया, गुड ओवर एविल. इस ट्वीट के जरिये सुजैन खान ने रितिक का समर्थन किया है. बुराई पर अच्छाई की विजय बतायी है. उन्होंने कंगना को कहा है कि तुम्हारी साजिश एक अच्छी आत्मा यानी रितिक रोशन पर विजय नहीं पा सकती.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: