Sep 8, 2017

पत्रकार Dharmendra Pratap Singh को धमकाने वाले शरद कुमार सिंह का प्रतापगढ़ DM पद से तबादला


sharad-kumar-singh-transfer-who-threaten-dharmendra-pratap-singh

प्रतापगढ़ जिले के जिलाधिकारी Sharad Kumar Singh ने पत्रकार Dharmednra Pratap Singh यानी मुझे सिर्फ इसलिए धमका दिया था क्योंकि मैंने उनके खिलाफ एक खबर छाप दी थी. मैंने उनके दफ्तर के बाहर की फोटो खींचकर योगी सरकार के पास भेज दी थी जिसमें लिखा था कि शरद कुमार सिंह योगी के आदेश का खुलेआम उल्लंघन करते हैं और अपने दफ्तर में सिर्फ 2 घंटे बैठते हैं (सिर्फ 9 बजे से 11 बजे तक). जबकि योगी ने सभी जिलाधिकारियों को 9 से 5 बजे तक दफ्तर में बैठने का आदेश दिया है साथ ही हप्ते में एक दो दिन फील्ड में भी जाने का आदेश दिया है. 

शरद कुमार सिंह को ये बात चुभ गयी और उन्होंने पत्रकार Dharmendra Pratap Singh यानी मुझे रात में 12 बजे धमकी दी. उन्होने कहा कि आपने मेरे खिलाफ खबर बिना मुझसे पूछे कैसे छाप दी. मैं आपके खिलाफ एक्शन लूँगा, आप अपना एड्रेस बताओ, कहाँ रहते हो. इसके बाद मैंने उनकी शिकायत फिर से योगी के पास भेजी. मैंने यह भी लिखा कि किस तरह से प्रतापगढ़ की जनता भ्रष्टाचार से परेशान है और शरद कुमार सिंह लोगों की शिकायतें नहीं सुनते. मैंने खुद सिलेंडर में से गैस एजेंसियों द्वारा गैस चोरी की समस्या की शिकायत की थी लेकिन उन्होंने आज तक एक्शन नहीं लिया.

sharad-kumar-singh-transferred

आज योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में एक्शन लेते हुए शरद कुमार सिंह का प्रतापगढ़ जिलाधिकारी पद से ट्रान्सफर कर दिया है. अब शरद कुमार सिंह को कृषि उत्पादन विभाग में विशेष सचिव बनाया गया है जबकि उनके स्थान पर शम्भू कुमार को प्रतापगढ़ का जिलाधिकारी बनाया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: