Sep 6, 2017

RG से बोले शाहनवाज, कर्नाटक में तुम्हारी सरकार फिर भी हर घटना के लिए हम जिम्मेदार, ऐसा क्यों?


shahnawaz-hussain-ask-why-not-u-arrest-who-killed-gauri-lankesh

कर्नाटक की महिला पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या ने देश में बवाल मचा दिया है. राहुल गाँधी ने बिना किसी सबूत के उनकी हत्या का आरोप सीधा मोदी, बीजेपी, आरएसएस पर लगा दिया. आज बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने राहुल गाँधी को सीधा जवाब हुए कहा कि आपको कोई हक नहीं है बीजेपी और केंद्र सरकार पर बिना सबूतों के आरोप लगाएं. कर्नाटक में आपकी सरकार है उसके बाद भी हर घटना के लिए हम लोग जिम्मेदार हैं. आप जांच कराइए और दोषी लोगों को पकड़कर सजा दीजिये. आप CBI से जांच कराइए. आप अपनी कमियां छुपाने के लिए हम पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वामपंथी समर्थक और हिंदुत्व विरोधी पत्रकार गौरी लंकेश को गोली मारे जाने के बाद आज राहुल गाँधी ने प्रतिक्रिया देते हुए बिना सोचे समझे इसका आरोप मोदी, बीजेपी, आरएसएस और केंद्र सरकार पर लगा दिया. वैसे तो कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है इसलिए सबसे पहली जिम्मेदारी कांग्रेस सरकार और वहां के कांग्रेसी मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की बनती है लेकिन राहुल गाँधी ने उनसे कोई सवाल नहीं पूछा और सीधा मोदी पर आरोप लगाया.

राहुल गाँधी ने कहा कि मोदी जी केवल एक विचारधारा को आगे करना चाहते हैं इसलिए उनके खिलाफ लिखने वालों को मारा, पीटा जाता है, उन्हें गोली मारी जाती है. गौरी लंकेश की आवाज को बीजेपी वालों ने दबा दिया, आरएसएस के लोगों ने उन्हें मार दिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: