Sep 21, 2017

हनीप्रीत की सहेली राखी सावंत ने किया राम रहीम और हनीप्रीत के असली रिश्ते का खुलासा


rakhi-sawant-teold-relationship-between-ram-rahim-and-honeypreet

बहुत कम लोग जानते हैं कि राखी सावंत और हनीप्रीत आपस में सहेली थीं और एक दूसरे का राज जानती हैं. राखी सावंत हनीप्रीत से मिलने के लिए डेरा आश्रम में जाती रहती थीं, वह राम रहीम से भी मिलती थीं और कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि बाबा का प्रसाद राखी सावंत ने भी ग्रहण किया है लेकिन यह बात तो राखी सावंत ही बता सकती हैं.

राखी सावंत ने बाबा राम रहीम और हनीप्रीत के बीच वास्तिविक रिश्ते का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि राम रहीम हनीप्रीत के इश्क में बिलकुल पागल था और हनीप्रीत राम रहीम के इश्क में दीवानी थी। राखी के मुताबिक़ अगर हनीप्रीत बाबा को ढाई कदम चलने की बात करती थी तो बाबा ढाई कदम ही चलता था। उन्होंने बताया कि दोनों एक दूसरे के वश में थे।

आपको बता दें कि राम रहीम के ऊपर एक फिल्म बनायी जा रही है जो इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी। बाबा और हनीप्रीत के रिश्ते को जहां डेरा प्रवक्ता अब भी पिता-पुत्री का रिश्ता बता रहे हैं वहीं राखी सावंत की मानें तो ये रिश्ता पिता पुत्री का नहीं आशिक महबूबा का था.

राम रहीम पर बनने वाली फिल्म का नाम 'अब होगा इंसाफ' बताया जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग कल दिल्ली में शुरू हो गई । फिल्म में राखी सावंत हनी प्रीत के किरदार में होगी और ये फिल्म बाबा से जुड़े पूरे प्रकरण पर केंद्रित होगी। फिल्म में बाबा राम रहीम का किरदार रजा मुराद निभाएंगे जबकि इस पूरे केस की जांच करने वाले अधिकारी की भूमिका एजाज़ खान की होगी। राखी सावंत ने हनीप्रीत के बारे में कई खुलासे किये हैं। एक टीवी चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं हनीप्रीत को पिछले चार सालों से जानती हूँ। राखी ने बताया कि मुंबई आने के बाद हनीप्रीत एकदम बदल गई थी। उन्होंने कहा कि वो अच्छे कपडे खरीदने लगी और मैंने उसे मेक अप करना सिखाया।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: