Sep 21, 2017

हमें ढोकला खाना होगा तो मुंबई में खा लेंगे, बुलेट ट्रेन से क्यों जाएंगे अहमदाबाद: राज ठाकरे


raj-thackeray-criticize-modi-sarkar-bullet-train-project-news-in-hindi

आज मनसे चीफ राज ठाकरे फेसबुक पर लाइव हुए और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के साढ़े तीन साल में कोई बदलाव नहीं आया, जो हालत कांग्रेस के समय में थी वही हालत मोदी सरकार के समय है, सिर्फ नोटों के रंग में बदलाव आया है लेकिन उससे कोई लाभ नहीं मिला क्योंकि एक भी पैसे का कालाधन जब्त नहीं हुआ.

राज ठाकरे ने कहा कि मोदी ने फ़ालतू का बुलेट ट्रेन चला दिया। उन्होंने सिर्फ मुंबई से अहमदाबाद के लिए बुलेट ट्रेन क्यों चलाई, क्या मुंबई में ढोकला नहीं मिलता है, हमें अगर ढोकला खाना होगा तो मुंबई में ही खा लेंगे, बुलेट ट्रेन में बैठकर अहमदाबाद क्यों जाएंगे।

राज ठाकरे ने कहा कि मोदी ने सिर्फ अपने राज्य के लोगों के लिए बुलेट ट्रेन चलायी हैं, अधिकतर फ्लाइट मुंबई से दिल्ली के लिए चलती हैं तो बुलेट ट्रेन भी मुंबई से दिल्ली के लिए चलाते, मुंबई से कलकत्ता, मुंबई से चेन्नई, मुंबई से कन्याकुमार तक चलाते, उन्होंने गुजरात तक ही बुलेट ट्रेन क्यों चलवायी।

कालेधन मामले पर मोदी पर हमला बोलते हुए राज ठाकरे ने कहा कि मोदी सरकार कालाधन नहीं ला सकी, उन्होंने 15 लाख रुपये देने का वादा किया था वो भी नहीं दिए. ये योग की बात करते हैं, स्वच्छ भारत की बात करते हैं लेकिन सिर्फ फोटो खिंचवाकर काम हो जाता है. ऐसे नहीं होगा स्वच्छ भारत. हर नगर निगम में भ्रष्टाचार है, महानगर निगम में भ्रष्टाचार है, पहले भ्रष्टाचार दूर करो, उसके बाद भारत अपने आप स्वच्छ होने लगेगा। अगर नगर निगम वाले काम करेंगे तो किसी को झाडू लेकर सड़कों पर निकलना ही नहीं पड़ेगा।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: