Sep 24, 2017

सुषमा स्वराज का भाषण सुनकर राहुल गाँधी भी हुए खुश, बोले 'थैंक्यू सुषमा जी'


rahul-gandhi-thanks-sushma-swaraj-for-united-nation-speech

कल विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने यूनाइटेड नेशन जनरल असेम्बली में भारत की तरफ से जोरदार भाषण दिया. उनके भाषण की पूरे भारत में तारीफ हो रही है, हर कोई उन्हें शेरनी बता रहा है. उन्होंने जिस कदर से पाकिस्तान की धुनाई की, पाकिस्तानी आतंकवाद पर करारा प्रहार किया, वह देखने लायक था.

सुषमा स्वराज ने अपने भाषण में कुछ ऐसी भी बातें कहीं जिसे सुनकर कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी भी खुश हो गए. सुषमा स्वराज ने कहा कि पिछले 70 वर्षों में भारत में अनेक दलों की सरकारें आयीं, सभी सरकारों ने पाकिस्तान के आतंकवाद से लड़ते हुए भी भारत को विकास के पथ पर अग्रसर रखा. हमने IITs बनाये, IIM बनाये, AIIMS जैसे मेडिकल संस्थान बनाए लेकिन पकिस्तान वालों तुमने क्या बनाया - तुमने लश्करे तैयबा बनाया, तुमने हक्कानी नेटवर्क बनाया, तुमने हिजबुल मुजाहिद्दीन बनाया और तुमने आतंकवादी ठिकाने और कैम्प बनाए.

सुषमा स्वराज का भाषण सुनकर राहुल गाँधी भी खुश हो गये क्योंकि सुषमा स्वराज ने इशारों इशारों में कांग्रेस सरकारों की भी तारीफ कर दी थी, राहुल ने अपने ट्वीट में कहा - सुषमा जी धन्यवाद, आपने IITs और IIMs बनाने में कांग्रेस सरकारों के योगदान को याद किया.

rahul-gandhi-prased-sushma-swaraj
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: