Sep 12, 2017

स्मृति इरानी ने कहा, राहुल गाँधी ने 2014 चुनाव में हार के लिए ठहराया अपनी माँ को जिम्मेदार


rahul-gandhi-accused-sonia-gandhi-for-2014-election-loss-smriti-irani

राहुल गाँधी ने कल अमेरिका की यूनिवर्सिटी ऑफ़ कैलिफ़ोर्निया में भाषण दिया था. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला साथ ही कांग्रेस के बारे में भी कुछ ऐसा कह दिया जिससे उनके विरोधियों को उनकी हंसी उड़ाने का मौका मिल गया. राहुल गाँधी ने कहा कि मुझे 2012 में लग गया था कि कांग्रेस पार्टी में कुछ घमंड आ गया है और शायद हम इसी वजह से चुनाव हारे.

आज इसी बात पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने राहुल गाँधी का जमकर मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी को 2012 में इस बात का अहसास हो गया था कि कांग्रेस घमंडी हो रही है. शायद देश की राजनीति में ये पहला मौका होगा कि कांग्रेस के उपाध्यक्ष ने कांग्रेस की अध्यक्षा के ऊपर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक तंज कसा है. शायद वह भूल गए थे कि 2012 में कांग्रेस पार्टी की कमान उनकी माँ सोनिया गाँधी के हाथों में थी.

स्मृति इरानी ने कहा कि राहुल गाँधी का ये उल्लेख करना कि कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गाँधी के नेतृत्व में कांग्रेस घमंडी हो रही और चुनाव हार गयी, ये अपने आप में बहुत बड़ा पोलिटिकल कॉन्फेशन है राहुल गाँधी के द्वारा. राहुल गाँधी ने खुद ही स्वीकार कर लिया है कि सत्ता के घमंड में चूर होने की वजह से कांग्रेस चुनाव हार गयी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: