Sep 20, 2017

इसाई स्कूल रेयान के मालिकों को किया जाएगा गिरफ्तार, पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने ख़ारिज की अर्जी


panjab-haryana-highcourt-rejected-ryan-owners-bail-plea-news

रेयान इंटरनेशनल स्कूल के मालिकों के लिए बुरी खबर है क्योंकि आज पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने स्कूल के मालिकों रेयान पिंटो, ग्रेस पिंटो और फ्रांसिस पिंटो की गिरफ्तारी रोकने की अर्जी ठुकरा दी है. अब तीनों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले में हाई कोर्ट ने हरियाणा सरकार को नोटिस जारी किया है और उनसे इस मामले में जवाब माँगा है. इससे पहले मुंबई हाई कोर्ट भी इन लोगों की अर्जी ख़ारिज कर चुकी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में कुछ दिन पहले एक 7 वर्षीय बच्चे प्रद्युम्न की हत्या कर दी गयी थी, हत्या का आरोप स्कूल बस के एक कंडक्टर अशोक पर लगा था और उसनें अपना गुनाह कबूल भी कर लिया था लेकिन दो दिन पहले वह अपनी बयान से मुकर गया. उसनें बताया कि पुलिस के टॉर्चर से डरकर उसनें अपना गुनाह कबूला है, उसनें प्रद्युम्न को नहीं मारा.

इस मामले में प्रद्युम्न के वकील ने कहा है कि केस की अगली सुनवाई सोमवार को होगी, कोर्ट ने कहा है कि यह गंभीर मामला है, बिना दोनों पक्षों की सुनवाई के फैसला नहीं किया जा सकता. फिलहाल रेयान के मालिकों को अब गिरफ्तार कर लिया जाएगा क्योंकि दोनों हाई कोर्ट ने उनकी अर्जी खारिज की है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: