Sep 22, 2017

यूनाइटेड नेशन में बोला भारत, पाकिस्तान अब टेररिस्तान बन चुका है, आतंकियों का जन्नत पाकिस्तान


pakistan-become-terroristan-now-india-said-in-united-nation

भारत ने यूनाइटेड नेशनल जनरल असेम्बली में साफ़ साफ़ कह दिया है कि पाकिस्तान अब पाकिस्तान नहीं रहा बल्कि टेररिस्तान बन चुका है, छोटे से इतिहास में ही पाकिस्तान आतंकियों का गढ़ बन चुका है. अब पाकिस्तान की जमीन पर आतंकवाद की खेती होती है, आतंकियों को ट्रेंड किया जता है और वहां से उन्हें विश्व भर में सप्लाई किया जाता है. 

भारत ने उदाहरण में कहा कि पाकिस्तान ने ही ओसामा बिन लादेन और मुल्ला उमर को संरक्षण दिया था, ऐसा देश खुद को आज विक्टिम के रूप में पेश कर रहा है. टेररिस्तान की वजह से सभी पडोसी देश परेशान हैं.

भारत ने यह भी कहा कि मुहम्मद हाफिज सईद जिसे यूनाइटेड नेशन ने अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित कर रखा है, जो आतंकवादी संगठन लश्करे तैयबा का चीफ है, अब वह पाकिस्तान में चुनाव लड़ने जा रहा है, उसनें एक राजनीति पार्टी भी बना ली है.

यह ऐसा देश है जिसकी एंटी-टेररिज्म पालिसी के अनुसार वहां पर आतंकवादियों को सेफ हैवन प्रदान किया जाता है और उसके बाद उन्हें चुनाव लड़वाकर नेता बनाया जाता है, इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि पाकिस्तान अपने पडोसी देशो में आतंकवादी भेजता है, कश्मीर में पाकिस्तान आतंकवादी भेजता है. उन्हें यह पता होना चाहिए कि जम्मू और कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, आतंकवाद के जरिये आप उसे नहीं ले सकते. 

भारत ने यह भी कहा कि पाकिस्तान ने विश्व से अरबों डॉलर की मदद ली है और उसके जरिये अपने ही देश में आतंकवादियों के लिए खतरनाक इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार किया है, अब वही पाकिस्तान कह रहा है कि हम भी आतंकवाद से पीड़ित हैं और हमने भी बहुत कुछ खोया है, इस मामले में प्रदुषण फैलाने वाला ही भरपाई कर रहा है. जब उसनें आतंकवाद को बोया है तो काटेगा भी वही.

भारत ने कहा कि विश्व में पाकिस्तान का योगदान सिर्फ इतना है कि उसनें आतंकवाद फैलाया है, दुनिया भर में उनके आतंकवादियों ने हमला किया है. अब इनके आतंकवादी भारत में मानव अधिकारों की बात कर रहे हैं जो इनके मुंह से अच्छी नहीं लगती.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: