Sep 10, 2017

खट्टर ने किया खुलासा, डेरे से बाबा को निकालना मुश्किल था इसलिए पंचकूला में जाल फेंककर फंसाया


manohar-lal-khattar-revealed-why-he-call-ram-rahim-in-panchkula

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज रजत शर्मा के शो आप की अदालत में थे. उन्होंने बाबा राम रहीम मसले पर रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए. रजत शर्मा ने उनसे पूछा - अदालत के आदेश के बावजूद भी आपने पंचकूला में बाबा राम रहीम के लाखों समर्थकों को आने दिया. ऐसा लगा कि आपने राम रहीम के आगे सरेंडर कर दिया था, आप पर बाबा राम रहीम का प्रेशर था. आपने उनके लोगों को रोकने की कोशिश नहीं की. आप डर गए. 

जवाब में मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि हमारे ऊपर कोई प्रेशर नहीं था. हमारे सामने विषय था कि अगर कहीं ऐसी परिस्थिति पैदा हो गयी कि राम रहीम कोर्ट में पेश नहीं होते और कोई भी बहाना लगा देते हैं, मैंने सोचा कि उनके यहाँ आने पर कितना नुकसान होगा इसका पोस्टमार्टम बाद में होता रहेगा लेकिन हमने जो अंदाजा लगाया, हमने पूर्वानुमान लगाया कि अगर कहीं बाबा को सिरसा के डेरे में से निकालना पड़ जाता तो दिक्कत हो जाती क्योंकि डेरे के अन्दर लगभग 1 लाख लोगों के रुकने की व्यवस्था है.

खट्टर ने कहा कि राम रहीम के अनुयायी हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, हिमाचल, दिल्ली और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हैं. इन क्षेत्रों में उनके लाखों अनुयायी हैं, अगर ऐसी स्थिति हो गयी होती कि हमने उनको ना आने का कोई बहाना दे दिया होता और उन्हें डेरे में से निकालना पड़ जाता तो एक लाख लोग अन्दर होते, बीच में फोर्सेस होतीं और एक लाख लोग बाहर होंगे उस समय क्या दृश्य बनता इसकी कल्पना आप स्वयं कीजिये.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: