Sep 13, 2017

कपिल मिश्रा ने किया खुलासा, AAP नेता खालिद हुसैन विदेश में बैठकर कर रहा दंगे की साजिश


kapil-mishra-exposed-khalid-hussain-aap-leader-qatar-want-danga

दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने आज आम आदमी के बारे में एक और खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि AAP का सीनियर नेता खालिद हुसैन विदेश में बैठकर हिंदुस्तान के मुसलामानों को भड़काता रहता है, मस्जिदों को तोड़ने की झूठी खबर फैलाकर हिंदुस्तान में दंगे करवाना चाहता है.

खालिद हुसैन क़तर में रहता है, उसकी ट्विटर प्रोफाइल के अनुसार वह आम आदमी पार्टी के विदेश सचिव है. यानी विदेश में बैठकर आप के लिए काम करता है, अब आप खुद सोचिये, आप पार्टी दिल्ली में है जबकि उसके लिए विदेश में भी बैठकर लोग काम कर रहे हैं. हिंदुस्तान के मुसलमानों को भड़का रहे हैं.

कपिल मिश्रा ने खालिद हुसैन का एक ट्वीट भी शेयर किया है जिसमें वो पूरे हिंदुस्तान को कश्मीर बनाने की धमकी दे रहे हैं, ट्वीट में लिखा है - एक कश्मीर तो संभल रही रहा, जिस दिन पूरे भारत के मुसलमान उठ खड़े हुए तो क्या होगा, कभी सोचा है इस पर, औकात में रहो. वे रोहिंग्या मुसलामानों का समर्थन कर रहे हैं.

अब आप खुद देखिये, खालिद हुसैन के दिमाग में भारत के प्रति कितना जहर भरा हुआ है, ये पूरे हिंदुस्तान को कश्मीर बनाना चाहते हैं, पूरे हिंदुस्तान से हिन्दुओं को मिटाना चाहते हैं. इन्होने कुछ दिनों पहले दिल्ली में एक मस्जिद तोड़ने की झूठी खबर फैलाई थी. कपिल मिश्रा ने कहा कि यह सब दंगा कराने की साजिश थी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: