Sep 27, 2017

हरियाणा की सनसनी सपना चौधरी की बिग बॉस में हुई एंट्री, शुरू हुई नए सपनों की उड़ान


haryana-ragini-singer-sapna-chaudhary-selected-in-big-boss-11

हरियाणा के युवाओं के दिलों की धड़कन सपना चौधरी के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है क्योंकि अब सपना का फ़िल्मी कैरियर शुरू होने वाला है, अब तक लोग गली मोहल्ले में भी उनका डांस देख सकते थे लेकिन अब शायद वे सपना का गली मोहल्ले में डांस ना देख पाएं क्योंकि कुछ दिनों के बाद सपना बड़ी सेलेब्रिटी बनने वाली हैं, जी हाँ, सपना का सिलेक्शन बिग बॉस सीजन 11 में हो गया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार को ही सपना के नाम का खुलासा हुआ, वह कलर चैनल की तरफ से जारी प्रोमों में भी नजर आयी हैं, उनके साथ तीन और प्रतिभागी भी प्रोमों में नजर आये हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर रागिनी डांसर रही हैं लेकिन हाल के दिनों में उन्होंने जबरजस्त रोमांटिक डांस किये हैं जिसकी वजह से वह यूट्यूब की महारानी बन गयी हैं, उनके वीडियो पूरे देश में देखे जा रहे हैं.

सपना का गाना 'बोल ना तु बोल छोरे दूर हटके से छोरे दूर हटके, मेरे युएँ मत लगा ना तो जागा पिटके' पर डांस ऐसा वायरल हुआ कि अब तक यह वीडियो 70 लाख लोग देख चुके हैं. इस गाने के बोल है 'तेरे रेट बढ़ गए'. इस गाने के बाद सपना के सच में रेट बढ़ गए और वह देखते ही देखते यूट्यूब की महारानी बन गयीं.

bole-oli-sholi-tere-rate-badh-gaye-sapna-chaudhary song

उसके बाद सपना का गाना या 'सॉलिड बॉडी रे'. इस गाने ने यूट्यूब पर ऐसा धमाल मचाया कि सपना ने इसके बाद पीछे मुड़ कर नहीं देखा, इस वीडियो को अब तक लोग 2 करोड़ लोग देख चुके हैं, उसके बाद सपना यूट्यूब पर वीडियो वायरल करने के लिए डांस करने लगीं, धीरे धीरे सपना देश भर में मशहूर हो गयीं.

sapna-chaudhary-solid-body-re-song-news-in-hindi

इसके बाद सपना का वीडियो आया 'इन छोरा ने ले बैठा तेरे गल पर चुम्मी ताड़ना, तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरन धक्का मारना, इस गाने ने तो यूट्यूब पर धमाल मचा दिया, अब तक इस वीडियो को साढ़े पांच करोड़ लोग देख चुके हैं. यह वीडियो इतना पॉपुलर हो गया है कि आपको भी देखना चाहिए. यहाँ पर क्लिक करें.

in-chhora-le-le-baitha-tere-gal-par-chummi-tadna-sapna-song

इन सब वीडियो के आने के बाद सपना के सुसाइड करने की खबर आयी, उन्होंने किसी से पर्सनल विवाद के चलते जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की, उन्हें नजफगढ़ के एक हॉस्पिटल में इमरजेंसी में भर्ती किया गया, कई दिनों तक उनकी हालत गंभीर रही लेकिन उनकी जान बच गयी. उसके बाद उनके वीडियो पहले से भी पॉपुलर होने लगे क्योंकि सुसाइड की खबर पूरे देश में फ़ैल चुकी थी, सभी लोग उनका वीडियो खोल खोल कर देखने लगे, देखते ही देखते सपना चौधरी पूरे देश में मशहूर हो गयीं. 


नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: