Sep 11, 2017

डॉक्टरों ने जेल में की राम रहीम की जांच, कहा 'इसको सेक्स की लत है, इसलिए नहीं आ रही नींद'


gurmeet-ram-rahim-is-sex-addict-says-doctors-after-checking-in-jail

रोहतक: जेल से रोजाना रिपोर्ट आ रही है कि गुरमीत राम रहीम की हालत सही नहीं है, ना उसे नींद आती है और ना ही वह खाना खा रहा है. वह हमेशा कुछ ना कुछ बडबडाता रहता है और हनीप्रीत से मिलने की गुहार लगाता रहता है. राम रहीम हमेशा कहता रहता है कि हनीप्रीत को भी जेल में उसके साथ रखा जाय. जब उसकी हालत ज्यादा खराब रहने लगी तो उसे PGI अस्पताल ले जाने की तैयारी की गयी हालाँकि सुरक्षा कारणों से इसे रद्द कर दिया गया और डॉक्टरों ने जेल में ही आकर राम रहीम की जांच की.

PGI के डॉक्टरों ने अपनी जांच रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा है की राम रहीम को जेल में इसलिए नींद नहीं आ रही है क्यू कि वो सेक्स का आदी है, सेक्स की लत की वजह से ही वह हमेशा बेचैन रहता है और बीमार दिखता है. इसी वजह से उसे नींद भी नहीं आ रही है। He is Sex Addict.

डॉक्टरों ने कहा कि राम रहीम का इलाज किया जा सकता है लेकिन अगर देरी की गई तो समस्या बड़ी हो सकती है. आपको बता दें कि राम रहीम आश्रम की ही दो साध्वियों से रेप के दोष में 20 साल के लिए जेल में बंद हुआ है, इसपर यह भी आरोप हैं कि ये आश्रम की साध्वियों के साथ अपनी गुप्त गुफा में रेप और यौन शोषण करता था, ये पॉवर वाली दवाइयाँ खाकर यह काम करता था, इसकी गुफा से महिलाओं के चिल्लाने की आवाजें आती थीं. 

इसके बाद इसनें हनीप्रीत इंसान को बेटी के रूप में गोद लिया लेकिन उसके साथ भी इसके गलत सम्बन्ध थे, इसनें दुनिया की नजर में हनीप्रीत को बेटी बना रखा था लेकिन उसके साथ गलत रिश्ते थे, अब जेल में राम रहीम हनीप्रीत की मांग करता रहता है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: