Sep 3, 2017

ये तीनों एक ही हैं, कहीं जेल वाली बात सच तो नहीं, कहीं राम रहीम और हनीप्रीत फुर्र तो नहीं हो गए


duplicate-ram-rahim-in-jail-viral-on-social-media-what-is-reality

सोशल मीडिया पर आज दिन भर चर्चा होती रही कि जेल में बंद गुरमीत बाबा राम रहीम नकली है, उसे पैसे देकर जेल में रहने के लिए कहा गया है जबकि असली राम रहीम कुछ दिन पहले ही विदेश भाग गया था क्योंकि उसे पता था कि यहाँ रहेगा तो उसे सजा हो जाएगी.

कुछ लोग इस बात को नहीं मान रहे हैं लेकिन बाबा राम रहीम की लाइफ स्टाइल शक को यकीन में बदल रही है, अगर बाबा राम रहीम बाबा होने का नाटक करके करोड़ों लोगों को मूर्ख बना सकते हैं तो जेल में नकली राम रहीम भेजकर देश को बेवकूफ नहीं बना सकते.

बाबा राम रहीम एक ही दिन में कई रूप बदलते थे, सुबह जब प्रवचन देते थे तो बाबा के रूप में रहते थे, जब फिल्मों की शूटिंग करते थे तो हीरो का रूप बना लेते थे, जब स्टंट शीन करना होता था तो डुप्लीकेट का शहारा लेते थे और जब कॉमेडी शो करते थे तो शहरी लड़कों का रूप बना लेते थे. फोटो में बाबा राम रहीम के तीनों रूप दिखाए गए हैं. ये फोटो बाबा राम रहीम के ही यूट्यूब चैनल से ली गयी हैं.

कुछ न्यूज़ चैनल दावा कर रहे हैं कि जेल में बंद बाबा गुरमीत राम रहीम नकली है और उसकी प्लास्टिक सर्जरी करवाई गयी है. वह बाबा राम रहीम का डुप्लीकेट है जबकि असली बाबा राम रहीम विदेश में भाग चुका है. यह सब बहुत ही चालाकी से किया गया है. बाबा ने सोची समझी साजिश के तहत यह सब किया है. उसे पता था कि इस केस में बचना मुश्किल है इसलिए पहले ही डुप्लीकेट को तैयार किया गया और उसे कोर्ट में भेज दिया गया. असली बाबा राम रहीम पहले ही विदेश में भाग चुका था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाबा राम रहीम के जेल जाने के बाद हनीप्रीत इन्सान भी फरार हो चुकी है. ऐसा कहा जा रहा है कि हनीप्रीत भी बाबा राम रहीम के पास पहुँच गयी हो. हरियाणा पुलिस हनीप्रीत के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर चुकी है. उनपर भी देशद्रोह का मामला दर्ज हो चुका है. पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: