Sep 4, 2017

योगी ने पूरे यूपी को रोगी बना दिया, इनको बदलो: कांग्रेस


congress-accused-yodi-made-whole-uttar-pradesh-rogi-up-news

फरूखाबाद अस्पताल में ऑक्सीजन की कमीं से 49 बच्चों की मौत की खबर सुनकर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है, कांग्रेसी नेता राज बब्बर और रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि योगी ने पूरे यूपी को रोगी बना दिया है, हर जगह लोगों की मौत हो रही है लेकिन बीजेपी पार्टी कोई कदम नहीं उठा रही है. मोदी और योगी दोनों फेल हो गए हैं.

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे खुद को उत्तर प्रदेश का बताते हैं इसलिए यहाँ पर इतने बच्चों की मौत हो रही है तो इसके लिए उनकी भी जिम्मेदारी बनती है. पहले गोरखपुर में इतने बच्चों की मौत हो गयी और अब फरुखाबाद में 49 बच्चे मर गए. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ राज्य को संभाल नहीं पा रहे हैं इसलिए उन्हें बदलने की जरूरत है. अगर योगी को हटाया नहीं जाता तो इसका मतलब है कि मोदी बच्चों की मौत को लेकर संवेदनशील नहीं हैं.

राज बब्बर ने कहा कि इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी मुख्यमंत्री मथुरा घूम रहे हैं और आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने गए हैं. वे संघ के कार्यक्रम में हेलीकाप्टर लेकर जा रहे हैं लेकिन इतने बच्चे मरते हैं तो उन्हें पास समय नहीं होता.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फरूखाबाद अस्पताल में पिछले एक महीनें में करीब 49 बच्चों की मौत हो गयी है. कहा जा रहा है कि ये बच्चे ऑक्सीजन और मेडिसिन की कमीं से मरे हैं. इस सम्बन्ध में अस्पताल के CMO और CMS के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गयी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: