Sep 1, 2017

केजरीवाल के मोहल्ला क्लिनिक में एक और बड़े घोटाले का खुलासा, अब तो हद हो गयी: पढ़ें


arvind-kejriwal-mohalla-clinic-scam-exposed-giving-double-rent
Photo Courtesy ABP News
अब तक मीडिया के कैमरों में और अख़बारों में केजरीवाल के नए और आधुनिक मोहल्ला क्लिनिक की तस्वीरें ही दिखाई देती हैं लेकिन अब भारत में मीडिया भी जाग रहे हैं और केजरीवाल के मोहल्ला क्लिनिक की असलियत दिखा रहे हैं. खबर के अनुसार केजरीवाल सरकार ने बहुत सारे मोहल्ला क्लिनिक अपने ख़ास आदमियों के घरों में खुलवाए हैं जिसके लिए सामान्य से दोगुना किराया दिया जा रहा है और सरकारी पैसों की लूट हो रही है. एक तरह से दोगुना पैसा देकर कुछ लोग कमीशन खा रहे हैं.

ABP न्यूज़ में छपी के खबर एक अनुसार मोहल्ला क्लिनिक दिल्ली की जनता की सुविधा के लिए है लेकिन केजरीवाल ने सभी मोहल्ला क्लिनिक की हालत ठीक नहीं है. कई मोहल्ला क्लिनिक AAP कार्यकर्ताओं के ही घरों में खुलवा दिए गए हैं और उन्हें डबल किराया दिया जा रहा है जबकि उनके घरों में सीलन है, माकन की हालत सही नहीं है, दीवारें उखड़ी हुई हैं, बस किसी तरह से लूट करनी है. इन्हीं सब मामलों का विजिलेंस विभाग जांच कर रहा है और जल्द ही जांच की फाइल LG के पास आने वाली है.

ABP के अनुसार कई इलाकों में दो कमरों का औसत किराया 5-7 हजार है लेकिन केजरीवाल सरकार उन्हें 15-20 हजार रुपये दे रही है.  ऐसे घर अधिकतर AAP कार्यकर्ताओं के ही हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: