Aug 4, 2017

मोदी में ये मादा है कि कहीं से भी खड़ा होकर प्रेसिडेंट ट्रम्प को चुनौती दे सकता है: सुषमा स्वराज


sushma-swaraj-said-pm-modi-can-challenge-us-trump-from-any-where

सुषमा स्वराज ने कांग्रेस और विपक्ष को राज्य सभा में जवाब देते हुए कहा, अमेरिका के बारे में आपने दो आपत्तिजनक टिप्पड़ियां कीं, एक तो शरद यादव ने कहा कि हम रमुहां हैं वो हरिया हैं और सीताराम येचुरी ने कहा कि हम US के स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप के बहुत जूनियर पार्टनर हैं.

सुषमा स्वराज ने कहा - मुझे नहीं लगता कि आप लोगों को अपने देश के बारे में ऐसी बातें कहनी चाहियें लेकिन मैं कहना चाहूंगी, हम रमुहां नहीं हैं उपसभापति जी. जिस समय प्रेसिडेंट ट्रम्प ने कहा कि, भारत ने बिलियन डॉलर के लिए पेरिस समझौता कर दिया और उसके बाद अमेरिका पेरिस जलवायु समझौते से पीछे हट गया उसके एक घंटे के भीतर प्रधानमंत्री मोदी का बयान आया कि हम किसी के पैसे के मोहताज नहीं हैं, इसमें कोई रहे या ना रहे, हम इस वजह से पेरिस जलवायु समझौते में रहेंगे क्योंकि हमारी प्रतिबद्धता आज की नहीं है बल्कि हमारी 5000 वर्षों की प्रतिबद्धता है. कोई रहे या ना रहे लेकिन भारत रहेगा.

मोदी कहीं से भी खड़े होकर दे सकता हैं ट्रम्प को जवाब

सुषमा स्वराज ने कहा कि अगर US हमारे बारे में ये बोलता है तो हमारे अन्दर ये दम है कि, मोदी में ये मादा है कि वही पर खड़ा हो करके वो प्रेसिडेंट ट्रम्प को चुनौती दे सकता है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राजीव शुक्ता कह रहे हैं कि ट्रम्प से ऐसा बोला, इन्हें ट्रम्प की बात याद है लेकिन मोदी ने क्या कहा ये याद नहीं है. अरे भाई ट्रम्प जो बोलते हैं आपको वही क्यों याद रहता है, मोदी जो बोले वो याद रखो ना. देखें वीडियो
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: