Aug 27, 2017

खट्टर के एक्शन से खुश हैं लोग, बोले 'अगर होते कश्मीर के CM तो मरवा देते सभी पत्थरबाजों को गोली'


social-media-praised-cm-khattar-action-ask-same-for-kashmir

पिछले दो दिनों में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पुलिस, सेना और CRPF का इस्तेमाल करके जिस तरह से हरियाणा के हालात पर नियंत्रण किया है सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री खट्टर की जमकर प्रशंसा हो रही है, इससे पहले कुछ लोग उन्हें कमजोर मुख्यमंत्री बोलते थे लेकिन उन्होंने प्रदर्शनकारियों को गोली मारने का आदेश देकर बहुत बड़े जिगर का प्रदर्शन किया है. कम ही मुख्यमंत्री होते हैं तो इतना बड़ा फैसला लेते हैं वरना लोग वोट बैंक के चक्कर में इतना बड़ा कदम नहीं उठा पाते लेकिन खट्टर ने सिर्फ हरियाणा की सुख शांति देखी इसलिए बाबा राम रहीम के 36 दंगाई समर्थकों को गोली मारने का आदेश दे दिया.

खट्टर का इतना बड़ा जिगर देखकर लोग उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. कई लोग तो यह भी कह रहे हैं कि अगर खट्टर जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री होते तो जिस तरह से उन्होने एक झटके में बाबा राम रहीम के 36 उपद्रवी समर्थकों को गोली मरवा दी उसी तरह से कश्मीर के सभी पत्थरबाजों को गोली मरवा देते.

कई लोग सोशल मीडिया पर मांग कर रहे हैं कि खट्टर ने जिस प्रकार का एक्शन हरियाणा में दिखाया है उसी तरह का एक्शन कश्मीर में होना चाहिए और कश्मीरी पत्थरबाजों को गोली मारी जाय. लोगों का कहना है कि जिस प्रकार से बाबा राम रहीम के समर्थक सरकारी संपत्तियों का नुकसान कर रहे थे उसी प्रकार से कश्मीर के पत्थरबाज भी सरकारी संपत्तियों का नुकसान करते हैं, उन्हें तुरंत गोली मारने के आदेश क्यों नहीं दिए जाते.

manohar-lal-khattar-news-in-hindi

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: