बुरी तरह फ्लॉप हो गयी 'जब हेरी मेरी सेजल’ लोगों को पसंद नहीं आयी शाहरुख़-अनुष्का की जोड़ी

shahrukh-anushka-film-jab-harry-met-sejal-flop-on-box-office

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हेरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस और सिनेमाघरों में बुरी तरह से फ्लॉप हो गयी है, इसी शुक्रवार को यह फिल्म रिलीज हुई थी, आज रविवार का दिन है, आम तौर पर फिल्म रिलीज के पहले रविवार को शाहरुख़ और सलमान का शो हाउसफुल रहता है लेकिन आज सभी शो खाली हैं, सिर्फ 2-5 फ़ीसदी दर्शकों ने ऑनलाइन बुकिंग कराई है जिसका मतलब है कि यह फिल्म शाहरुख़ खान की अब तक की सबसे फ्लॉप फिल्म साबित होने वाली है.

इससे पहले शाहरुख़ की कई फ़िल्में अडवांस में ही हाउसफुल हो जाती थीं, उन्हें चाहने वाले दर्शक एक-दो हप्ते पहले से ही टिकट बुक कराकर रख लेते थे लेकिन अब ना तो कोई फिल्म देखने जा रहा है और ना ही अडवांस में टिकट बुक कराया है.

फिल्म को सिर्फ 2.5 स्टार दिए जा रहे हैं जिसका मतलब है कि दर्शकों को शाहरुख़ और अनुष्का शर्मा की जोड़ी पसंद नहीं आ रही है. वैसे भी अब शाहरुख खान की काफी उम्र हो गयी है. अनुष्का शर्मा के साथ वे फिट नहीं बैठते हैं. आज के समय में दर्शक भी बहुत समझदार हो गए हैं. उन्हें भी बता है कि अनुष्का और शाहरुख़ खान की जोड़ी में कोई दम नहीं है इसलिए कोई फिल्म देखने जा ही नहीं रहा है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

1 comments:

  1. Indians despite of Religion, gave Love to Salman, Shahrukh and Anyone but after getting all, they shown Intolerance toward India and Hindus(Majority). It is an answer to all Pro-Pakistanis.

    ReplyDelete