Aug 31, 2017

मोदी के सूट बूट पर बवाल मचाने वाले राहुल गाँधी देश में पहनते हैं फटा कुर्ता, विदेश में सूट बूट


rahul-gandhi-suit-boot-in-foreign-fata-kurta-in-india-exposed-news

राहुल गाँधी अपनी हर रैली में मोदी के सूट बूट पर जरूर बोलते हैं. राहुल कहते हैं कि मोदी खुद को गरीब माँ का बेटा बताते हैं लेकिन विदेश में सूट बूट पहनकर घूमते हैं. राहुल की बातों से ऐसा लगता था कि वे अपने जीवन में कभी सूट बूट पहनेंगे ही नहीं लेकिन राहुल तो सिर्फ 3-4 महीनों में ही बदल गये. इस वक्त वे नार्वे के दौरे पर हैं और वहां सूट बूट पहनकर घूम रहे हैं. राहुल ने अपनी सूट बीत में ट्विटर पर फोटो भी शेयर की है.

आपको बता दें कि राहुल गाँधी जब रैलियों में जाते हैं तो फटा कुर्ता पहनकर जाते हैं ताकि वे गरीब दिख सकें, कभी कभी तो वे अपनी फटी जेब में हाथ डालकर दिखाते हैं कि मैं तो बहुत गरीब हूँ, मेरे पास अच्छे कुर्ते भी नहीं हैं. उन्होंने पिछली चुनावी रैलियों में यही किया था लेकिन उससे कांग्रेस पार्टी को कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि लोग जानते हैं कि राहुल गाँधी बहुत अमीर आदमी हैं, वे बस नौटंकी कर रहे हैं.

राहुल गाँधी ने पिछले तीन वर्षों तक मोदी के सूट बूट पर ताने मारे लेकिन उनके तानों से कांग्रेस को फायदा कम, नुकसान अधिक हुआ क्योंकि देश के लोग जानते हैं कि विदेश दौरों में सूट बूट पहनकर जाना ही पड़ता है क्योंकि विश्व के सभी बड़े नेता सूट बूट पहनकर आते हैं. अब राहुल गाँधी भी मोदी के रास्ते पर चल पड़े हैं और विदेश में सूट बूट पहनकर अपनी छवि चमका रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: