Aug 19, 2017

UP के मुजफ्फरनगर में दिल दहलाने वाला ट्रेन हादसा, घर में घुसी ट्रेन, कई डिब्बे एक दूसरे के ऊपर


puri-haridwar-express-train-accident-in-khatauli-mujaffarnagar-up

 उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दिल दहलाने वाला ट्रेन हादसा हुआ है जिसमें कम से कम 5 डिब्बे एक दूसरे के ऊपर चढ़ गए हैं और ट्रेन पटरी से उतरकर एक घर में घुस गयी. अब तक इस हादसे में कम से कम 6 लोगों की मौत की खबर आ गयी है लेकिन अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस हादसे में कम से कम 25 लोग घायल हैं जिन्हें हॉस्पिटल में भेजा जा रहा है.

यात्रियों को बचाने के लिए आस पास के लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी है, सभी घायलों को मुजफ्फरनगर सिविल अस्पताल में भेजा जा रहा है. राज्य सरकार ने तुरंत राहत और बचाव टीम को मौके पर रवाना कर दिया है और घायलों को ट्रेन के डिब्बे काटकर निकाला जा रहा है.

प्रारंभिक सूचना के अनुसार यह घटना आज शाम को 5.50 मिनट पर हुई. यह हादसा पुरी-हरिद्वार के बीच चलने वाली उल्कल एक्सप्रेस ट्रेन में हुआ है जिसके पांच डिब्बे पटरी से उतरकर एक दूसरे के ऊपर चढ़ गए जबकि एक डिब्बा घर में घुस गया.

यह भी खबर आ रही है कि जिले के DM और कई सरकारी डॉक्टर दुर्घटनास्थल पर पहुँच गए हैं. यही नहीं DGP लॉ एंड आर्डर भी दुर्घटनास्थल पर पहुँच रहे हैं.

UP पुलिस ने हादसे की जानकारी के लिए DM मुजफ्फरनगर का मोबाइल नंबर जारी किया है (9454417572) जिस पर फोन करके जानकारी ली जा सकती है, इसके अलावा RPF का भी फोन नंबर (01312437160) जारी किया गया है. इस नंबर पर भी फोन करके सहायता ली जा सकती है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: