मोदी के खिलाफ खतरनाक साजिश, कल पलट जाती एक और ट्रेन लेकिन एक वकील ने देख लिया और बचा लिया: पढ़ें

mirzapur-lawyer-deen-dayal-ne-train-accident-hone-se-bachaya-news

उत्तर प्रदेश में लगातार ट्रेनें पलट रही हैं, मुजफ्फरनगर में बिना स्टेशन मास्टर और ट्रेन के ड्राईवर को बताये पटरियां उखाड़ दी गयीं और जब ट्रेन आयी तो कर्मचारी भाग लिए और ट्रेन पलट गयी, इसके बाद औरय्या में ट्रेन के आगे टैंकर खड़ा कर दिया गया जिससे टकराकर ट्रेन के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए और सैकड़ों लोग घायल हो गए. कल भी मिर्ज़ापुर में एक ट्रेन पलटवाने की साजिश रची गयी थी, रेलवे ट्रैक की 10-12 फिश प्लेट गायब थीं, अगर यहाँ से ट्रेन गुजरती तो पटरी उखड़ जाती और ट्रेन पलट जाती लेकिन एक वकील दीन दयाल ने देख लिया और तुरंत स्टेशन पर सूचना दे दी. अगर वकील ने फिश प्लेट गायब ना देखी होती तो कल एक और ट्रेन हादसे की खबर टीवी मीडिया में दिखाई दे रही होती और कांग्रेस पार्टी मोदी से इस्तीफ़ा मांग रही होती लेकिन भगवान का शुक्र है कि यह हादसा होने से एक वकील ने बचा लिया.

mirzapur-train-accident-conspiracy

अगर मिर्ज़ापुर में भी ट्रेन पलट जाती तो एक हप्ते में उत्तर प्रदेश में लगातार तीसरा ट्रेन हादसा होता और विरोधी दल इसे मोदी के खिलाफ मुद्दा बना लेते. इसका सबसे अधिक फायदा कांग्रेस पार्टी को मिलता क्योंकि वे पहले ही कह रहे हैं कि मोदी सरकार में रोजाना रेल हादसे हो रहे हैं इसलिए सरकार को इस्तीफ़ा देकर दिल्ली की कुर्सी कांग्रेस को सौंप देनी चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले एक साल में उत्तर प्रदेश में ही 5 बड़े ट्रेन हादसे हो चुके हैं और सभी एक्सीडेंट का पैटर्न एक ही है, पहले पटरियां उखाड़कर ट्रेनें पलटवायीं जाती हैं और उसके बाद मोदी सरकार पर दोष देकर उनसे इस्तीफ़ा माँगा जाता है. ऐसा लगता है कि मोदी सरकार के खिलाफ बहुत बड़ी साजिश चल रही है. सरकार को तुरंत ध्यान देना चाहिए वरना रोज ट्रेनें पलटने की खबर आएंगी.

आपको बता दें कि इस वक्त मोदी सरकार के खिलाफ सिर्फ विरोधी दल ही नहीं हैं बल्कि चीन और पाकिस्तान भी 2019 में मोदी सरकार को वापस आने से रोकना चाहते हैं क्योंकि मोदी सरकार में ना चीन की दाल गल रही है और ना ही पाकिस्तान की. चीन के मेड इन चाइना पर भारत का मेक इन इंडिया भारी पड़ने वाला है इसलिए चीन चाहता है कि मोदी का यह प्रोजेक्ट रुक जाए क्योंकि जब भारत में ही सामान बनने लगेंगे तो चायनीज सामानों को कौन पूछेगा. चीन जनता है कि कांग्रेस सत्ता में आने के बाद मोदी के मेक इन इंडिया प्रोजेक्ट को तुरंत ख़त्म कर देगी और गांधी परिवार के नाम से कोई योजना चलाएगी इसलिए चीन कांग्रेस की सरकार चाहता है.
  
ऐसे ही पाकिस्तान परेशान है, पाकिस्तानी आतंकवादी बॉर्डर पर ही ठोंके जा रहे हैं, उन्हें जिहाद करने का मौका नहीं मिल रहा है, सभी अलगाववादियों के खिलाफ जांच चल रही है, टेरर फंडिंग पर लगाम लग गया है, जिहाद रुक गया है, पत्थरबाजी रुक गयी है. इसलिए पाकिस्तान भी दिल्ली से मोदी को हटाना चाहता है. इसीलिए सब लोग मिलकर मोदी सरकार के खिलाफ बहुत बड़ी साजिश कर रहे हैं. इसी साजिश की वजह से भारत में और खासकर उत्तर प्रदेश में ट्रेनें पलटवायीं जा रही हैं क्योंकि आतंकी हमला करने के लिए ट्रेनों को पलटवाना बहुत आसान है. इससे मोदी सरकार को आसानी से बदनाम किया जा सकता है और किया भी जा रहा है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

2 comments:

  1. CONGRESS JAISI GADDAR PARTY - RAM RAHEEM KO ARREST KAR SAKTE HAI TO IN GADDARO KE PRATI NARMI KYO SIR ?

    ReplyDelete
  2. This is the right time to identify these traitors and hand/ shoot rhem publicaly.

    ReplyDelete