Aug 8, 2017

संसद में बोले कांग्रेसी नेता मल्लिकार्जुन खडगे 'क्या बीजेपी कार्यकर्त्ता टेररिस्ट बन गए हैं'


mallikarjun-khadge-said-is-bjp-workers-become-terrorists

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खडगे ने आज गुजरात के बीजेपी कार्यकर्ताओं की तुलना जम्मू-कश्मीर के आतंकियों से कर दी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले गुजरात के बनासकांठा में राहुल गाँधी के काफिले पर पत्थर फेंका गया था, कांग्रेस ने इसका आरोप बीजेपी पर लगाया था. आज कांग्रेस ने इस मुद्दे पर हंगामा किया और लोकसभा की कार्यवाही को रोक दिया.

मल्लिकार्जुन खडगे ने कहा कि राहुल गाँधी हमारे राष्ट्रीय नेता हैं, वे बाढ़ का जायजा लेने गुजरात के बनासकांठा गए थे जहाँ पर उनपर पत्थर फेंका गया, उनकी जान लेने की कोशिश की गयी, इस हमले में राहुल गाँधी बाल बाल बचे, लेकिन उनकी गाडी के शीशे भी टूट गए.

मल्लिकार्जुन खडगे ने कहा कि बीजेपी नेता बोलते हैं कि कश्मीर में आतंकवादी लोग पत्थरबाजी कर रहे हैं तो गुजरात में कौन से टेररिस्ट आ गए हैं, क्या जम्मू कश्मीर से आये हैं, क्या बीजेपी के कार्यकर्त्ता टेररिस्ट बनकर राहुल गाँधी की जान लेना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि इस हमले में एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया, राहुल गाँधी की सुरक्षा ना तो राज्य सरकार कर पाई और ना ही केंद्र सरकार. राहुल गाँधी पहले आसाम गए थे, फिर राजस्थान गए और उसके बाद गुजरात गए लेकिन उनकी सुरक्षा नहीं हो पाई.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: