Aug 17, 2017

इस महिला के साथ सऊदी अरब में हो रहा है ‘बहुत बुरा काम’ सुषमा स्वराज से बोली 'मैडम बचा लो'


humera-reshma-ke-sath-saudi-arab-me-sexual-harassment-news

हैदराबाद की एक महिला हुमेरा रेशमा सऊदी अरब के रियाध शहर में नौकरी करने गयी थी लेकिन अब उसके साथ इतना गलत व्यवहार हो रहा है कि उसनें विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है. उसके साथ उसका मालिक सेक्स अत्याचार और शारीरिक प्रताड़ना दे रहा है और उसे घर में बंद कर रखा है.

हुमेरा रेशमा की बड़ी बहन से एक VIDEO पोस्ट करके कहा है कि कई दिनों से मेरी बहन का यौनशोषण किया जा रहा है, मेरी बहन को मारा-पीटा जा रहा है और उसे सही से खाना भी नहीं दिया जा रहा है. एक बार मेरी बहन से भागने की कोशिश की तो उसे कमरे में बंद कर दिया गया और चेतावनी दी गयी कि अगर यहाँ से भागने की कोशिश की तो अंजाम बुरा होगा, अब हमारी कोई मदद नहीं कर रहा है, यहाँ तक कि पुलिस भी कोई मदद नहीं कर रही है. अगर उसे बचाया नहीं गया तो वह आत्महत्या के लिए मजबूर हो जाएगी. उसे सेक्सुअली, मेंटली और फिजिकली, हर तरह से परेशान किया जा रहा है. सुषमा जी आप उसकी मदद कीजिये.

जानकारी के अनुसार हुमेरा रेशमा 23 जुलाई को रियाध गयी थी. इससे पहले उसके एजेंट से उसे झूठे सपने दिखाए थे, उससे कहा गया था कि उसका 'उमराह' किया जाएगा और मुस्लिम महिलाओं को जिन्दगी में सिर्फ एक बार उमराह कराने का मौका मिलता है. इसी चक्कर में वह सऊदी अरब चली गयी. हुमेरा से यह भी कहा गया कि उसे सिर्फ एक छोटे परिवार की देखभाल करनी पड़ेगी और महीनें में 25000 रुपये की सैलरी मिलेगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: