Aug 16, 2017

एकदम गोल मटोल हो गए हैं केजरीवाल, आज जन्मदिन पर भी आपियों ने दबाकर खिलाया केक: पढ़ें


delhi-dm-arvind-kejrwial-become-gol-matol-birthday-eat-cake

नई दिल्ली: आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का जन्मदिन है और आपिए लोग बहुत ही धूम धाम से उनका जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि 16 अगस्त 1968 को जन्मे केजरीवाल आज  49 साल के पूरे हो गए हैं.

अगले चुनाव में टिकट की दावेदारी करने वाले सभी आप नेता विशेष बर्थडे केक लेकर उनके दिल्ली आवास पर पहुँच रहे हैं और उन्हें दबाकर केक खिला रहे हैं. सुबह से केजरीवाल बहुत अधिक केक खा चुके हैं और केक ख़ा खाकर एकदम गोल मटोल हो गए हैं. लोग केक लेकर उनके घर पर पहुँचते हैं और उनके मुंह में ठूंसकर फोटो खिंचवाकर चले आते हैं. इसी चक्कर में केजरीवाल कई किलो केक खा चुके हैं.

आज फरीदाबाद के आप नेता धर्मबीर भड़ाना भी उनके लिए फलों से बना स्पेशल केक लेकर गए. धर्मवीर भड़ाना अपने समर्थकों संग पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके दीर्घायु की कामना की। भड़ाना ने जब केजरीवाल को केक खिलाने की कोशिश की तो केजरीवाल ने कहा कि आज मैंने दबाकर केक खा लिया है इसलिए अब नहीं खा सकता. इसके बाद धर्मबीर भडाना ने कहा कि मैं इतनी दूर से आया हूँ, केक खाकर फोटो तो खिंचानी ही पड़ेगी. इसके बाद केजरीवाल ने केक खाया और फोटो खिंचवाई. यह भी कहा जा रहा है कि धर्मबीर भड़ाना का केक केजरीवाल को इतना पसंद आया कि वे उसे भी खाते ही रहे और सभी दोस्तों को भे खिलाया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: