Aug 17, 2017

योगी ने हिन्दुओं को नाराज करने वाले अखिलेश के सभी रुल किये ख़त्म, किया बड़ा ऐलान: पढ़ें


cm-yogi-make-kanwadiye-happy-allowed-dj-in-kanwad-yatra

लखनऊ: आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई धमाकेदार बयाना दिए हैं. वे लखनऊ में प्रेरणा जनसंचार एवं सिद्ध संस्थान के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने अखिलेश सरकार के उन सभी फरमानों को ख़त्म कर दिया है जिसकी वजह से राज्य के हिन्दू नाराज थे और इसी नाराजगी की वजह से अखिलेश को साफ कर दिया था.

अखिलेश सरकार ने उत्तर प्रदेश के सभी थानों में कृष्ण जन्माष्ठमी ना मनाने का आदेश दिया था. आज योगी ने अखिलेश के उस फरमान को रद्द करते हुए कहा है कि जब हमारे देश में लोग ईद पर सड़क पर नमाज पढ़ सकते हैं. एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ सकते हैं तो हमारे पुलिसकर्मी थानों में कृष्ण जन्माष्टमी क्यों नहीं मना सकते. पुलिस वालों को भी धार्मिक आजादी होनी चाहिए. उन्हें भी ईश्वर में आस्था रखने का हक है. मैं तो यह मानता हूँ जो व्यक्ति जितना अधिक आस्थावान होता है उतना ही अधिक इमानदार होता है.

आपको बता दें कि अखिलेश सरकार ने कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे और लाउडस्पीकर पर भी रोक लगा दी. आज योगी ने अखिलेश का वह फरमान भी रद्द करते हुए कहा कि यह कांवड़ यात्रा है कोई शव यात्रा नहीं, अगर लोग डीजे और लाउडस्पीकर नहीं बजाएंगे, नाचेंगे गाएंगे नहीं, ढोल नगाड़े नहीं बजाएंगे तो यह कांवड़ यात्रा नहीं बल्कि शव यात्रा लगेगी. हम पूर्व सरकार का यह फरमान भी कैंसिल करते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. What is wrong in this?All over the country Mulims read Namaj on the roads, airports,railway stationand even on the tracks.The Muslim employees leave the important meetings at the time of their namaj,then if Yogiji is allowing Hindus to perform their pooja in their own style,than nobody has a right to raise a finger on this.

    ReplyDelete