Aug 27, 2017

BJP ने कांग्रेसी हुड्डा से पूछा सवाल, क्या कर रहे थे 10 साल, क्यों नहीं किया बाबा को गिरफ्तार?


bjp-ask-bhupiner-singh-hooda-why-he-not-arrested-baba-ram-rahim

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा पर करारा हमला बोला है. कल बीजेपी नेता एस प्रकाश ने कहा कि हुड्डा को इस तरह से राजनीतिक बयान नहीं देना चाहिए, उन्हें शांति बहाली में राज्य सरकार का साथ देना चाहिए क्योंकि राज्य में हिंसा के लिए वे भी जिम्मेदार हैं.

एस प्रकाश ने कहा कि हुड्डा को यह बताना चाहिए कि 2002 के मामले में उन्होंने बाबा राम रहीम के खिलाफ कार्यवाही क्यों नहीं की. उनके 10 साल के शासन में बाबा को इतनी पॉपुलैरिटी क्यों मिल गयी. अगर आज बाबा के लाखों भक्त हिंसा कर रहे हैं तो उसके लिए भूपिंदर सिंह हुड्डा भी जिम्मेदार हैं क्योंकि राज्य में 10 साल तक उनकी सरकार रही है. उन्होंने बाबा राम रहीम के खिलाफ क्या एक्शन लिया. अगर हुड्डा ने पहले ही उनपर एक्शन ले लिया होता तो आज बाबा राम रहीम इतने शक्तिशाली ना होते. उन्हें आसानी से कण्ट्रोल किया जा सकता था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दो दिन में राज्य में हिंसा के दौरान 36 लोगों की मौत का आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने खट्टर सरकार का इस्तीफ़ा माँगा था और राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की थी. उन्होंने कहा कि हरियाणा में सरकार जैसी कोई चीज नहीं है, खट्टर सरकार बार बार फेल हो रही है इसलिए इन्हें तुरंत ही इस्तीफ़ा दे देना चाहिए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: