Aug 29, 2017

हनीप्रीत को दुनिया के सामने बेटी बोलते थे बाबा राम रहीम लेकिन 'असल में था ये रिश्ता': पढ़ें


baba-ram-rahim-and-honeypreet-real-relation-exposed-in-hindi

अब बाबा राम रहीम के सभी राज बाहर आते जा रहे हैं. सबसे बड़ा राज हनीप्रीत को लेकर है क्योंकि हनीप्रीत को बाबा राम रहीम ने गोद ले रखा था और उन्हें अपनी बेटी बताते थे लेकिन अब हनीप्रीत और बाबा राम रहीम के असल रिश्ते का ऐसा खुलासा हो आया है कि सबका दिमाग हिल गया है. दोनों के बीच का असल रिश्ता खुद हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने खोला है.

विश्वास गुप्ता ने बताया कि हनीप्रीत मेरी बीवी थी, वह मेरे साथ ही आश्रम में आती रहती थी, बाबा राम रहीम को हनीप्रीत पसंद आने लगी तो उन्होंने उसे अपने जाल में फंसा लिया. कुछ समय के बाद मेरे और हनीप्रीत के बीच इसी बात को लेकर झगडा होने लगा तो बाबा राम रहीम ने मेरी बीवी को अपनी बेटी कहकर गोद ले लिया. इसके बाद हनीप्रीत मुझसे लड़ने लगी तो हम दोनों में तलाक हो गया लेकिन हमारा आश्रम में जाना जारी रहा. हनीप्रीत बाबा राम रहीम के साथ आश्रम में रहने लगी.

एक दिन गलती से बाबा राम रहीम का कमरा खुला रह गया, मैं किसी काम से अन्दर गया तो देखा कि बाबा राम रहीम हनीप्रीत के साथ Sex कर रहे थे. मेरा दिमाग ठनक गया क्योंकि मैं अभी तक सोच रहा था कि बाबा राम रहीम मेरी बीवी को अपने बेटी मानता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाबा राम रहीम हनीप्रीत को ही आश्रम का उत्तराधिकारी बनाना चाहते थे, हनीप्रीत ही सजा के वक्त बाबा राम रहीम के साथ थी और उनके साथ हेलीकॉप्टर में बैठकर जेल तक गयी थी, हनीप्रीत बाबा राम रहीम के हर राज जानती होगी. अब यह भी खुलासा हो गया है कि वह बाबा राम रहीम की बेटी नहीं बल्कि बीवी जैसी थी. यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने किया है और उन्होंने कई बार बाबा राम रहीम और हनीप्रीत को कांड करते हुए देखा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: