Jul 12, 2017

एक के बदले विराट कोहली की टीम को मिल गए 3 कोच


virat-kohli-get-three-coach-in-bcci-team-india-news-in-hindi

विराट कोहली किस्मत के धनी हैं क्योंकि उन्हें आज एक कोच के बदले तीन तीन कोच मिल गए, पिछले महीनें अनिल कुंबले ने यह कहते हुए टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफ़ा दे दिया था कि विराट कोहली उन्हें पसंद नहीं करते हैं, करीब 20 दिनों बाद टीम इंडिया के लिए फिर से कोच पद के लिए इंटरव्यू हुआ लेकिन एक के बदले तीन तीन कोच चुना गया है. मतलब अनिल कुंबले के बदले विराट कोहली को तीन कोच मिल गए हैं.

आज साबित हो गया है कि विराट कोहली ही BCCI के असली बादशाह हैं, सचिन, सौरव और वीवीएस लक्ष्मण पर भले ही कोच का चुनाव करने की जिम्मेदारी थी लेकिन कोच वही चुना गया जिसे विराट कोहली चाहते थे, जी हाँ, विराट कोहली के मनपसंद रवि शास्त्री को टीम इंडिया का हेड कोच चुन लिया गया है जबकि जहीर खान को बोलिंग कोच चुना गया है, राहुल द्रविण को विदेश में बैटिंग सलाहकार चुना गया है, तीनों की नियुक्ति 2019 वर्ल्ड कप तक होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BCCI की क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी ने कल ही BCCI टीम के हेड कोच के लिए इंटरव्यू लिया था. कोच पद के लिए CAC ने रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, लालचंद राजपूत, रिचर्ड पाइबस और टॉम मूडी का इंटरव्यू लिया था.

कहा जा रहा है कि गांगुली, सचिन और लक्ष्मण की पहली पसंद वीरेंद्र सहवाग थे लेकिन विराट कोहली से जब सहवाग के नाम पर परामर्श लिया गया तो उन्होंने CAC के निर्णय को रिजेक्ट कर दिया जिसके बाद रवि शास्त्री को हेड कोच चुनकर विराट कोहली को खुश कर दिया गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: